अब आईफोन वालों के लिए भी व्हाट्सएप बिजनेस एप

Edited By shukdev,Updated: 04 Apr, 2019 07:20 PM

whatsapp business app now for the iphone

फेसबुक की स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने गुरुवार को कहा कि अब एपल आईफोन इस्तेमाल करने वाले भी ‘व्हाट्सएप बिजनेस’ एप का इस्तेमाल कर...

नई दिल्ली: फेसबुक की स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने गुरुवार को कहा कि अब एपल आईफोन इस्तेमाल करने वाले भी ‘व्हाट्सएप बिजनेस’ एप का इस्तेमाल कर सकेंगे। पहले यह सिर्फ एंड्रॉयड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध था। यह एप उद्यमियों को ध्यान में रखकर लाया गया था।व्हाट्सएप ने बयान में कहा, छोटे कारोबारियों से लगातार अनुरोध आ रहे थे कि वे अपने पसंद के उपकरण पर व्हाट्सएप बिजनेस एप का इस्तेमाल करना चाहते हैं। अब वे ऐसा कर सकते हैं। 

व्हाट्सएप ने एंड्रॉयड उपयोग करने वालों के लिए पिछले साल व्हाट्सएप बिजनेस एप पेश किया था। इसके जरिए कंपनियां ग्राहकों से संपर्क कर सकती हैं और लाखों की संख्या में उपयोगकर्ता कारोबारी इकाइयों से बात कर सकते हैं। मैसजिंग प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को बयान जारी करके कहा कि व्हाट्सएप बिजनेस एप ब्राजील, जर्मनी, इंडोनेशिया, भारत, मेक्सिको, ब्रिटेन में एप स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा और आने वाले कुछ हफ्तों में यह अन्य देशों के लिए भी मौजूद होगा। 

व्हाट््सएप बिजनेस एप को एंड्रॉयड वर्जन की तरह की एपल एप स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकेगा। इसमें ग्राहकों और छोटी कारोबारी इकाइयों के एक-दूसरे से संपर्क साधने के लिए फीचर्स शामिल होंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!