विप्रो के प्रमुख प्रेमजी ने हिस्सेदारी बिक्री की खबरों का खंडन किया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jun, 2017 12:06 PM

wipro chief azim premji denies media report on sale of stake

विप्रो लि. के चेयरमैन अजीम प्रेमजी ने आज इन मीडिया खबरों का खंडन किया है कि आईटी कंपनी के प्रवर्तक अपनी हिस्सेदारी बिक्री की संभावनाएं तलाश रहे हैं।

बैंगलूरः विप्रो लि. के चेयरमैन अजीम प्रेमजी ने आज इन मीडिया खबरों का खंडन किया है कि आईटी कंपनी के प्रवर्तक अपनी हिस्सेदारी बिक्री की संभावनाएं तलाश रहे हैं। प्रेमजी ने कहा कि प्रवर्तक विप्रो के प्रति प्रतिबद्ध हैं। विप्रो के कर्मचारियों को पत्र में प्रेमजी ने इस बारे में प्रकाशित खबर को आधारहीन तथा किसी मंशा से प्रेरित करार दिया है।   
PunjabKesari
एक समाचार वैबसाइट ने बैंकिंग सूत्रों के हवाले से यह खबर प्रकाशित की थी कि देश की तीसरी सबसे बड़ी आईटी सेवा कंपनी के प्रवर्तक कंपनी या इसकी कुछ इकाइयों की बिक्री के लिए आकलन के शुरूआती चरण में हैं। यहां तक कि उन्होंने कुछ निवेश बैंकों से भी संपर्क किया है। कंपनी के कर्मचारियों को कल रात भेजे पत्र में प्रेमजी ने कहा कि वह आईटी उद्योग और विप्रो की संभावनाओं को लेकर अभी काफी रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले 50 साल के दौरान मैंने विप्रो को वनस्पति तेल की क्षेत्रीय कंपनी से प्रौद्योगिकी क्षेत्र की वैश्विक कंपनी बनते देखा। मैं विप्रो और आईटी उद्योग की संभावनाओं को लेकर काफी रोमांचित हूं। विप्रो में कंपनी के भीतर अपने ग्राहकों को सफल बनाने के लिए काफी ऊर्जा है और इसी से विप्रो भी सफल होगी। प्रेमजी और उनके परिवार के पास कंपनी के 73.25 प्रतिशत शेयर हैं।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!