Edited By rajesh kumar,Updated: 13 Aug, 2020 03:42 PM
जापान की दोपहिया वाहन विनिर्माता यामाहा ने कहा कि उसने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर ग्राहकों के व्यवहार में आए बदलाव को देखते हुए भारत में ऑनलाइन बिक्री के लिए मंच की शुरुआत की है।
नई दिल्ली: जापान की दोपहिया वाहन विनिर्माता यामाहा ने कहा कि उसने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर ग्राहकों के व्यवहार में आए बदलाव को देखते हुए भारत में ऑनलाइन बिक्री के लिए मंच की शुरुआत की है।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस समय ग्राहक घर में रहना पसंद कर रहे हैं और शोरूम तक कम से कम आना चाहते हैं। यामाहा मोटर्स इंडिया ने कहा कि ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने भारत में ‘वर्चुअल स्टोर’ के साथ अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन बिक्री शुरू की है।
यामाहा मोटर इंडिया समूह के अध्यक्ष मोटोफुमी शितारा ने कहा, ‘डिजिटल का भविष्य है, और वर्चुअल स्टोर के साथ हमारी नई वेबसाइट भारत में दोपहिया ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए तैयार है।’ उन्होंने कहा कि कंपनी सुरक्षित, विश्वसनीय और आकर्षक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए यामाहा के खुदरा परिचालन का डिजिटलीकरण कर रही है।