FD कराने वालों को यस बैंक का तोहफा

Edited By Supreet Kaur,Updated: 06 Jun, 2018 11:58 AM

yes bank new deposit scheme give 8 percent interest

निजी क्षेत्र के यस बैंक ने एक नई जमा योजना ‘हरित भविष्यः जमा योजना’ शुरु की। विश्व पर्यावरण दिवस पर शुरु की गई इस योजना में डेढ़ साल की अवधि में बैंक आठ फीसदी तक ब्याज देगी। कंपनी की योजना इससे अगले तीन माह में 1,000 करोड़ रुपए जुटाने की है।

नई दिल्लीः निजी क्षेत्र के यस बैंक ने एक नई जमा योजना ‘हरित भविष्यः जमा योजना’ शुरु की। विश्व पर्यावरण दिवस पर शुरु की गई इस योजना में डेढ़ साल की अवधि में बैंक आठ फीसदी तक ब्याज देगी। कंपनी की योजना इससे अगले तीन माह में 1,000 करोड़ रुपए जुटाने की है।

बैंक ने शुरु की 2 नई योजनाएं 
बैंक ने एक बयान में बताया कि दो योजना शुरु की गई है। इसके तहत 18 माह आठ दिन की अवधि तथा 18 माह 18 दिन की अवधि के लिए पैसा जमा कराए जा सकते हैं। इस पर बैंक 7.50 फसीदी वार्। वार्षिक दर तक का अधिकतम ब्याज देगा। वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह आठ प्रतिशत होगा।

सूखे कचरे के पुनर्चक्रण करेगा बैंक
बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राणा कपूर ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में यह बैंक की ओर से पेश किया गया पहला हरित खुदरा उत्पाद है। बैंक ऐसे और उत्पाद ला सकता है। इसके अलावा बैंक ने सूखे कचरे के पुनर्चक्रण के लिए एक पायलट परियोजना शुरु की है और करीब 9.5 टन सूखे कचरे का पुनर्चक्रण किया है। इससे हर तिमाही कार्बन उत्सर्जन में 27.35 टन की कमी आती है।      

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!