बच्ची की बीमारी से थी परेशान होकर एयरफोर्स जवान की पत्नी ने लगाया फंदा

Edited By pooja verma,Updated: 03 Mar, 2020 12:24 PM

airforce jawan s wife hanged because of the girl s illness

एयरफोर्स जवान की पत्नी ने सैक्टर-47 स्थित मकान में पंखे से फंदा लगा लिया।

चंडीगढ़ (सुशील): एयरफोर्स जवान की पत्नी ने सैक्टर-47 स्थित मकान में पंखे से फंदा लगा लिया। सात साल की बेटी की आंख खुली तो मां को फंदे से लटका देख वह जोर-जोर से रोने लगी। यह सुनकर उसका दादा कमरे से बाहर आया और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को फंदे से उतारा और जी.एम.सी.एच. 32 पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान 30 वर्षीय लक्ष्मी के रूप में हुई। जांच में सामने आया कि लक्ष्मी का पति ट्रेनिंग पर गया हुआ है और वह अपनी बेटी की बीमारी से काफी परेशान रहती थी। सैक्टर-31 थाना पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है। 

 

पति गया हुआ था ट्रेनिंग पर 
लक्ष्मी रात को अपनी सात साल की बेटी के साथ सो रही थी। सोमवार सुबह करीब तीन बजे उसकी बेटी जोर-जोर से रोने लगी। साथ वाले कमरे में सो रहा बच्ची का दादा उठा और कमरे में गया तो देखा कि लक्ष्मी ने पंखे से फंदा लगा रखा है और बच्ची बैड पर रो रही है। उन्होंने पड़ोसियों को बुलाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

बच्ची के दादा ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा ट्रेनिंग पर गया हुआ है। उनकी पोती की बीमारी के चलते लक्ष्मी काफी डिप्रेशन में रहती थी। रात को लक्ष्मी ने उन्हें और पोती को खाना खिलाकर सो गई थी। वह खुद हैरान हैं कि लक्ष्मी ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। पुलिस को कमरे के अंदर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मामले की सूचना मृतका के पति और परिजनों को दे दी है। उनके आने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम करवाएगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!