रिटायर्ड SDO से रेप केस की धमकी दे मांगे 2 लाख

Edited By Priyanka rana,Updated: 20 Apr, 2019 09:01 AM

arrest

पी.डब्लयू.डी. के रिटायर्ड एस.डी.ओ. के खिलाफ दुराचार का केस दर्ज करवाने और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे 2 लाख रुपए मांगने के आरोप में सैक्टर-34 थाना पुलिस ने दम्पति व युवती को गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़(संदीप) : पी.डब्लयू.डी. के रिटायर्ड एस.डी.ओ. के खिलाफ दुराचार का केस दर्ज करवाने और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे 2 लाख रुपए मांगने के आरोप में सैक्टर-34 थाना पुलिस ने दम्पति व युवती को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान पहचान कुरुक्षेत्र निवासी तिलकराज (50), गीता (47) और पंजाब के रोपड़ निवासी सुखविंदर कौर (27) के तौर पर हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया, जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

पहले किराए पर कमरा लेने आई युवती :
सैक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव कुमार ने बताया कि वीरवार को सैक्टर-44 निवासी सुदर्शन लाल (84) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 15 अप्रैल  को एक लड़की उनके घर में किराए पर कमरा लेने पहुंची थी। 

उसने अपना नाम सुखविंदर कौर बताया था और कहा कि उसे प्रतिदिन खरड़ से सैक्टर-34 आना होता है। इस कारण से वह उनके यहां कमरा किराए पर लेना चाहती है। 4 हजार रुपए किराए पर कमरा लेने की बात तय हो गई। 

अगले ही दिन एक दम्पति को लेकर आई और बताया ये मेरे माता-पिता हैं :
किराए की बात तय होने के अगले दिन युवती एक दम्पति को अपने साथ लेकर आई और बताया कि वे उसके मां-बाप हैं। सुदर्शन ने बताया कि इस दौरान उन्होंने अपना नाम गीता और तिलकराज बताया और उसकी बेटी सुखविंदर से दुराचार का आरोप लगा दिया। 

इस दौरान सभी ने धमकी दी कि अगर उसने 2 लाख नहीं दिए तो उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएगी। इस पर उनकी धमकी से डर जाने पर सुदर्शन उन्हें 2 लाख देने के लिए राजी हो गए। उन्होंने पहली किश्त 20 हजार रुपए भी दे दिए। इसके बाद वे उसे पैसे के लिए परेशान करने लगे। परेशान होकर ही सुदर्शन ने इस बात की शिकायत सैक्टर-34 थाना पुलिस को दी।

30 हजार रुपए लेने पहुंचे थे तीनों आरोपी :
थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को दूसरी किस्त पर 30 हजार रुपए देने के लिए सैक्टर-34 स्थित गुरुद्वारे के पास बुलाया। वीरवार रात करीब 8 बजे जैसे ही तीनों आरोपी यहां रुपए लेने पहुंचे तो इसी समय पुलिस टीम ने ट्रैप लगाते हुए ही तीनों को काबू कर लिया। 

पुलिस जांच में सामने आया है कि तिलकराज और गीता उसके मां-बाप नहीं हैं बल्कि सुदर्शन को ब्लैकमैल करने की योजना के तहत सुखविंदर ने उन्हें अपना मां-बाप बताया था। पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात की जांच में भी जुट गई है कि तीनों ने पहले तो किसी अन्य को इस तरह से ब्लैकमैल तो नहीं किया है। इन सभी बातों की जांच में पुलिस टीम जुट गई है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!