कुल्हाड़ी मार कर पत्नी की हत्या करने का आरोपी काबू

Edited By Priyanka rana,Updated: 07 Feb, 2020 09:08 AM

arrested

मनीमाजरा स्थित माड़ीवाला टाउन में पत्नी मंजीत कौर (42) के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या करने के आरोपी जरनैल सिंह उर्फ जैली (48) को मनीमाजरा थाना पुलिस ने वीरवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

चंडीगढ़(संदीप) : मनीमाजरा स्थित माड़ीवाला टाउन में पत्नी मंजीत कौर (42) के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या करने के आरोपी जरनैल सिंह उर्फ जैली (48) को मनीमाजरा थाना पुलिस ने वीरवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को एरिया में ही बिट्टा पैट्रोल पम्प के पीछे की तरफ घूमते हुए काबू किया। 

पुलिस ने हत्यारोपी जरनैल को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस उसकी निशानदेही पर उसके वह खून से सने कपड़े बरामद करेगी जो उसने वारदात का अंजाम देते हुए पहने थे और यह भी पता किया जाएगा कि वारदात के बाद वह कहां छिपा था। 

इसके अलावा पुलिस उससे केस से संबंधित अन्य जरूरी पूछताछ करेगी। पुलिस ने जरनैल के पड़ोस में ही रहने वाले उसके भाई सज्जन सिंह के बयानों पर और जांच के आधार पर उसके खिलाफ खिलाफ केस दर्ज किया था।

खून से सनी स्वेटर कहीं छिपा दी थी :
जांच में सामने आया है कि वारदात के बाद कुछ दूर जाकर जरनैल ने अपनी खून से सनी स्वेटर उतारकर कहीं छिपा दी। इसके बाद वह तुरंत किशनगढ़ में अपने जानकार के यहां छिपने के लिए पहुंचा, लेकिन सुबह होने पर हत्या की वारदात की सूचना शहर में फैल चुकी थी। इसके डर से वह अपने जानकार के यहां नहीं गया। किशनगढ़ से उसने ऑटो हायर किया और वहां से वह सीधा कुराली पहुंचा। 

कुराली में वह अपने रिश्तेदार के यहां जाना चाहता था, लेकिन डर के मारे वहां भी नहीं गया और वह यहां से मोरिंडा के लिए निकल गया। इस तरह से 2 दिन इधर-उधर भटकने के बाद वीरवार सुबह वह मनीमाजरा स्थित बिट्टा पैट्रोल पम्प के बैक साइड में पहुंचा था और यहां उसे देखते ही किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस टीम तुंरत वहां पर पहुंची और आरोपी को ग्राउंड में टहलते हुए काबू कर लिया। 

पति-पत्नी में होता रहता था झगड़ा :
जानकारी के अनुसार मंगलवार अल सुबह करीब 4:45 बजे माड़ीवाला टाउन में रहने वाली सोनिया चौधरी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी थी कि उनके पड़ोस में रहने वाली मंजीत कौर अपने घर में लहुलूहान  हालत में पड़ी है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मंजीत कौर को पी.जी.आई. पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 

पुलिस जांच में सामने आया था कि मंजीत कौर का पति जरनैल सिंह शराब का आदी है और वह मंजीत पर शक करता था। इसके चलते ही आए दिन दोनों में झगड़ा होता था। मंगलवार अलसुबह दोनों के बीच विवाद हुआ तो जरनैल सिंह ने घर में रखी कुल्हाड़ी से मंजीत कौर के मुंह पर वार किया। कुल्हाड़ी मुंह का कुछ हिस्सा चीरते हुए गले तक जा लगी थी। वारदात को अंजाम देकर वह फरार हो गया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!