मुठभेड़ में मारे गए लुटेरे सन्नी के दो साथी हथियारों सहित गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jul, 2018 11:41 AM

arrested with two fellow arms of robbers killed in encounter

श्री नयना देवी में मोहाली पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए लुटेरे सन्नी मसीह के दो साथियों जसवीर सिंह उर्फ संजू निवासी धर्मकोट जिला गुरदासपुर और वरुण सूद निवासी गांव रतनगढ़ (मोरिंडा) जिला रोपड़ को पुलिस ने हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया।

मोहाली (कुलदीप): श्री नयना देवी में मोहाली पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए लुटेरे सन्नी मसीह के दो साथियों जसवीर सिंह उर्फ संजू निवासी धर्मकोट जिला गुरदासपुर और वरुण सूद निवासी गांव रतनगढ़ (मोरिंडा) जिला रोपड़ को पुलिस ने हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने प्रैस कान्फ्रैंस में दी। 

 

थाना सोहाना और सी.आई.ए. स्टाफ मोहाली ने दोनों को रिट्ज कार सहित माछीपुर-घडूंआं रोड रेलवे अंडरब्रिज के पास से गिरफ्तार किया। कार से 1 देसी कट्टा, दो कारतूस, 1 खिलौना पिस्तौल, एक स्विफ्ट कार की आर.सी. नंबर पी.बी.-10 एफ.जी.-9198 और लाल मिर्ची पाऊडर भी बरामद हुआ। जसवीर सिंह उर्फ संजू और वरुण सूद सहित पांचों लुटेरों ने कार लूटने से पहले शराब पी थी। दोनों आरोपियों को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से दोनों को चार दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

 

दोराहा में देसी दवाइयां बेचता है गोल्डी
गोल्डी दोराहा शहर में देसी दवाइयों का काम करता है। वहां लोग उसे डाक्टर भी कहते हैं। वह मार्च में भी एक कार लूट के केस में थाना कलानौर (गुरदासपुर) में गिरफ्तार हुआ था। उसी केस में वह जून, 2018 में जमानत पर बाहर आया था। 

 

मृतक सन्नी मसीह के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के थाना नगरोटा (कांगड़ा) में असला एक्ट और आई.पी.सी. की धाराओं के तहत केस दर्ज हैं। अमरप्रीत सिंह पर थाना कुराली में और गोल्डी मसीह के खिलाफ जिला गुरदासपुर के थाना कलानौर में केस दर्ज हंै।

 

फगवाड़ा से फर्जी नंबर प्लेटें बनवाईं
डी.एस.पी. सिटी-2 रमनदीप सिंह ने बताया कि गिरोह के लीडर गोल्डी और सन्नी मसीह थे। ये लोग दोराहा में गोल्डी की दुकान पर एकत्रित होते थे। 12 जुलाई को गोल्डी और जसवीर सिंह उर्फ संजू को जालंधर से लेने गए थे। कस्बा सुभानपुर से संजू को साथ ले लिया था। फगवाड़ा से गाड़ी की फर्जी नंबर प्लेटें बनवाई और 12 जुलाई को गोल्डी के घर दोराहा पहुंच गए थे। 

 

दूसरे दिन 13 जुलाई को गोल्डी, जसवीर सिंह उर्फ संजू, सन्नी मसीह, गोल्डी, वरुण सूद तथा अमरप्रीत सिंह रिटज कार में सवार होकर चंडीगढ़ और मोहाली में रैकी करते रहे। बाद में खरड़ पहुंचकर उन्होंने गाड़ी में ही शराब पी और फिर खरड़-बनूड़ रोड पर वरना गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर उसे लूट लिया और फरार हो गए। श्री नयना देवी में पुलिस के साथ उनकी मुठभेड़ हुई। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!