ऑटो चालक की रॉड मारकर हत्या, साथी गंभीर, 3 काबू

Edited By bhavita joshi,Updated: 17 Feb, 2019 09:12 AM

auto driver rod dead partner serious 3 control

हल्लोमाजरा में दुकान के सामने ऑटो खड़े करने पर हुई बहस के बाद मैकेनिक ने अपने साथियों के साथ चालक और उसके दोस्त पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

चंडीगढ़(सुशील): हल्लोमाजरा में दुकान के सामने ऑटो खड़े करने पर हुई बहस के बाद मैकेनिक ने अपने साथियों के साथ चालक और उसके दोस्त पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों को जी.एम.सी.एच. में दाखिल करवाया। जहां डाक्टर ने ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान हल्लोमाजरा निवासी मिथिलेश के रूप में हुई, जबकि घायल की पहचान दलीप के रूप में हुई। 

सैक्टर-31 थाना पुलिस ने मृतक के भाई बृजेश की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान हल्लोमाजरा निवासी मैकेनिक अरुण कुमार उर्फ रानी मुखर्जी, नितिन उर्फ चवनि और पंकज के रूप में हुई। पुलिस हत्या मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

भाई पहुंचा तो लहुलूहान पड़े थे
हल्लोमाजरा निवासी बृजेश ने पुलिस को बताया कि उसका भाई मिथिलेश ऑटो चलाता था। शुक्रवार रात को उसके भाई ने ऑटो पंडित स्पेयर पार्ट दुकान के सामने खड़ा किया था। मैकेनिक रानी मुखर्जी ने भाई को ऑटो दुकान के आगे से हटाने को कहा और बकाया 500 रुपए मांगे। इस बात को लेकर मैकेनिक उसके भाई से बहस करने लगा। भाई ने उसे फोन कर 500 रुपए पंडित की दुकान पर लाने को कहा। 

इस दौरान मैकेनिक ने अपने दोस्त चवनि समेत 6 दोस्तों को बुलाया, जिन्होंने लोहे की रॉड और डंडों से हमला कर दिया। भाई का दोस्त दलीप बीच-बचाव करने लगा। शिकायतकर्त्ता ने आरोप लगाया कि मैकेनिक ने भाई मिथिलेश के सिर में लोहे की रॉड और चवनि ने दलीप के सिर में पेचकश मारा और फरार हो गए। वह मौके पर पहुंचा और मामले की सूचना पुलिस को दी। दलीप की हालात भी गंभीर बनी हुई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!