चंडीगढ़: बेअंत सिंह हत्या मामले में मुख्य गवाह बिट्टू ने दिए चौकानें वाले बयान, ‘डर लगता था कहीं नशे में वो मुझे ही गोली न मार दे’

Edited By ,Updated: 13 Aug, 2016 08:22 AM

bayant singh murder case main witness wording

शराब के नशे में सर्विस पिस्टल से 3 गोलियां चलाने वाले आरोपी हैड कांस्टेबल बलवान की ड्यूटी पंजाब के पूर्व सी.एम. बेअंत सिंह हत्या मामले में मुख्य गवाह बलविंद्र सिंह बिटटू के साथ थी। इस वारदात का पता लगने के बाद बलविंद्र सिंह बेहद घबरा गए हैं।

चंडीगढ़, (संदीप कुमार): शराब के नशे में सर्विस पिस्टल से 3 गोलियां चलाने वाले आरोपी हैड कांस्टेबल बलवान की ड्यूटी पंजाब के पूर्व सी.एम. बेअंत सिंह हत्या मामले में मुख्य गवाह बलविंद्र सिंह बिटटू के साथ थी। इस वारदात का पता लगने के बाद बलविंद्र सिंह बेहद घबरा गए हैं। 

 

बलविंद्र ने बताया कि वह इतने महत्वपूर्ण मामले में गवाह हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी सुरक्षा में लगाए जाने वाले कर्मियो का रवैया ठीक नहीं है। इस तरह के गैर-जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को उसकी सुरक्षा में लगाया जा रहा है। 

 

हो सकता था कि नशे में सुरक्षाकर्मी उसे गोली मार देता। बलविंद्र ने बताया कि इस तरह की सुरक्षा कर्मियों के बीच वह खुद का सुरक्षित महसूस नहीं करता है। बार-बार गुहार के बाद भी अधिकारी उनकी सुरक्षा में गैर-जिम्मेदार और पियक्कड सुरक्षा कर्मी ही लगाए जा रहे हैं।


अधिकारी नहीं करते पुलिसकर्मियों की चैकिंग 

बलविंद्र ने कहा कि जब किसी की सुरक्षा में इस तरह के गैर-जिम्मेदार सुरक्षा कर्मी तैनात होंगे तो उस व्यक्ति की सुरक्षा के क्या मायने रह जाते हैं। ऐसे में यही खतरा रहता है कि सुरक्षा में तैनात कर्मी ही न गोली मार दें। बलविंद्र ने कहा कि सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों की चैकिंग की जानी चाहिए, लेकिन विभाग के 

अधिकारी इनकी चेकिंग नहीं करते हैं।  

 

जन्मदिन की खुशी में चलाई थीं 3 गोलियां

बलविंद्र की सुरक्षा में तैनात हैड कांस्टेबल बलवान ने वीरवार सुबह सैक्टर-46 की मार्कीट में सर्विस पिस्टल से एक के बाद एक 3 हवाई फायर कर दिए। वारदात से 2 घंटे पहले ही बलविंद्र नाइट ड्यूटी करके आया था। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!