बाऊंसर सुरजीत हत्याकांड : बाइक पर सवार दो हत्यारे हुए CCTV कैमरे में कैद

Edited By Priyanka rana,Updated: 18 Mar, 2020 09:20 AM

bouncer surjeet

कार सवार बाऊंसर सुरजीत की सैक्टर-38 वैस्ट में गोलियां मारकर हत्या करने वालों को चंडीगढ़ पुलिस पकड़ नहीं सकी है। इससे चंडीगढ़ पुलिस की चुस्ती और नाकाबंदी पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

चंडीगढ़(सुशील) : कार सवार बाऊंसर सुरजीत की सैक्टर-38 वैस्ट में गोलियां मारकर हत्या करने वालों को चंडीगढ़ पुलिस पकड़ नहीं सकी है। इससे चंडीगढ़ पुलिस की चुस्ती और नाकाबंदी पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। 

चंडीगढ़ पुलिस को सिर्फ सुरजीत की हत्या मामले में घटनास्थल के पास लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज बरामद हुई है, जिसमें हैल्मेट पहने दो बाइक सवार बाऊंसर को गोली मारकर भागते हुए नजर आ रहे हैं। अंधेरे के कारण हत्यारों की बाइक का नंबर कैमरे में कैद नहीं हुआ। चंडीगढ़ पुलिस सुरजीत की हत्या के पीछे गैंगवार को वजह मान रही है। 

दविंदर बंबिहा का फेसबुक अकाऊंट खंगाल रही पुलिस :
पुलिस जांच में सामने आया कि बाऊंसर सुरजीत की हत्या के बाद दविंदर बंबिहा के फेसबुक पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली गई। दविंदर 2016 में एनकाऊंटर में मारा गया था। जांच में पता चला कि मृतक दविंदर बंबिहा का फेसबुक अकाऊंट कोई और चला है। दविंदर बंबिहा के फेसबुक अकाऊंट की इस पोस्ट पर आठ लोगों ने कमैंट्स भी किए हैं। मृतक दविंदर बंबिहा एक गिरोह का सरगना था। 

चंडीगढ़ पुलिस अब हत्या करने वाले लक्की की तलाश करने में लगी है। साइबर सेल पता करने में लगी है कि दविंदर बंबिहा के फेसबुक से पोस्ट कहां से और किसने किया है। मलोया थाना पुलिस ने बाऊंसर की पत्नी के बयानों पर हत्या और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया है। पुलिस को गाड़ी से गोलियों के पांच खाली खोल मिले थे। 

डाक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम :
मलोया थाना पुलिस ने मृतक सुरजीत के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में डाक्टरों का बोर्ड बनाया था। पुलिस शव को पी.जी.आई. से लेकर करीब साढ़े बारह बजे अस्पताल पहुंची। वहां पर सुरजीत का शव देखकर उसे परिजन बिलख रहे थे। डाक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा। 

इन पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस :
-पुलिस बाऊंसर सुरजीत के साथ झगड़े व मारपीट में शामिल बाऊंसरों की लिस्ट बनाने में लगी है।
-सुरजीत शहर में बाऊंसर्स उपलब्ध करवाता था। उसकी अन्य बाऊंसरों के साथ बिजनैस को लेकर काफी कम्पीटिशन था। पुलिस इन बाऊंसरों का पता लगा रही है। 
-फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट करने वाले का पता लगाया जा रहा। 
-सुरजीत फाइनैंस का काम करता था। पुलिस देख रही है कि फाइनैंस के काम में उसकी किस-किस के साथ दुश्मनी थी। उसने किन लोगों से रुपए लेने फिर देने थे। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!