आई कार्ड मांगा तो एयरफोर्स के सिक्योरिटी अफसरों से उलझी महिला

Edited By bhavita joshi,Updated: 05 Nov, 2018 10:45 AM

card seekers then women involved with security officers of air force

मुल्लांपुर गरीबदास एयरफोर्स स्टेशन में स्थित केंद्रीय विद्यालय में पढऩे वाले दो बच्चों को छोडऩे आई महिला उस समय स्टेशन के अधिकारियों से बहस पड़ी जब उससे सिक्योरिटी अफसरों ने आई कार्ड मांगा।

नयागांव (मुनीष): मुल्लांपुर गरीबदास एयरफोर्स स्टेशन में स्थित केंद्रीय विद्यालय में पढऩे वाले दो बच्चों को छोडऩे आई महिला उस समय स्टेशन के अधिकारियों से बहस पड़ी जब उससे सिक्योरिटी अफसरों ने आई कार्ड मांगा। यही नहीं महिला ने आई कार्ड दिखाने से इंकार कर दिया और बदतमीजी शुरू कर दी। सिक्योरिटी अफसर और फ्लाइंग अफसर अल्का नूपुर ने इसकी शिकायत मुल्लांपुर थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ ट्रेसपासिंग का केस दर्ज कर लिया। 

अल्का नूपुर ने बताया कि धनास निवासी रेखा रानी के दो बच्चे यहां केंद्रीय विद्यालय में पढ़ते हैं। वह बच्चों को छोडऩे यहां आई। इस दौरान उससे आई कार्ड मांगा गया तो उसने बहस और बदतमीजी की। वह जबरदस्ती अपने दोपहिया वाहन के साथ एयरफोर्स स्टेशन में घुस आई। यही नहीं वह जबरदस्ती कमांडिंग अफसर के कार्यालय में भी घुस गई और उनसे बदतमीजी की। 

वीरवार को वह दोबारा बच्चों को छोडऩे आई और उसने फिर अफसरों से बहस शुरू कर दी। उसने एयरफोर्स स्टेशन के अंदर जाने वाले लोगों का रास्ता भी रोका। मुल्लांपुर थाने के एस.एच.ओ. राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!