ट्रक और सी.टी.यू. बस ने दो लोगों को कुचला, मौत

Edited By Ajay Chandigarh, Updated: 22 Jun, 2022 07:20 PM

case registered against truck and bus driver in road accidents

शहर के अलग-अलग सैक्टरों में हुए तीन सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई जबकि एक व्यक्ति पी.जी.आई. मेंं जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। तेज रफ्तार ट्रक ने कालोनी नं.-चार के पास साइकिल सवार धर्मवीर और सी.टी.यू. बस ने पोल्ट्री फार्म चौक पर...

चंडीगढ़,(सुशील राज):शहर के अलग-अलग सैक्टरों में हुए तीन सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई जबकि एक व्यक्ति पी.जी.आई. मेंं जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। तेज रफ्तार ट्रक ने कालोनी नं.-चार के पास साइकिल सवार धर्मवीर और सी.टी.यू. बस ने पोल्ट्री फार्म चौक पर मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया। दोनों को पुलिस ने पी.जी.आई. दाखिल करवाया तो उन्हें डाक्टरों ने दम तोड़ दिया। वहीं कलाग्राम लाइट प्वाइंट के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा चालक को कुचल दिया। पी.जी.आई. में दाखिल एक्टिवा चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। इंडस्ट्रियल एरिया , सैक्टर 31 थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादत्तन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जबकि मनीमाजरा थाना पुलिस ने ट्रक चालक पर लापरवाही से एक्सीडैंट करने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। 

 


पहला सड़क हादसा कालोनी चार लाइट प्वाइंट पर हुआ 
रामदरबार निवासी  तारकेश्वर प्रशाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह और उसका भाई धर्मबीर एलांते मॉल में नौकरी करते है। मंगलवार दोपहर को वह अपने भाई के साथ अलग अलग साइकिल से डयूटी पर एलांते मॉल जा रहे थे। जब भाई धर्मबीर कालोनी नं चार के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार ट्रक आया और उसने भाई के साइकिल को टक्कर मारकर फरार हो गया। उसने भाई को सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा देख ट्रक का नंबरएचआर 69ए 7265 नोट कर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाई को पीजीआई में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने धर्मबीर को मृत घोषित कर दिया। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने तारकेश्वर प्रशाद की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रक नं एचआर 69ए 7265 चलाने और गैर इरादत्तन हत्या का मामला दर्जकर लिया। आरोपी चालक की पहचान के लिए पुलिस लाइट प्वाइंट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। 

 

दूसरा सड़क हादसा पोल्ट्री फार्म चौक पर हुआ
हल्लोमाजरा निवासी राजीव शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बतायाकि मंगलवार शाम को बाइक सवार एक युवक हल्लोमाजरा की तरफ जा रहा था। जब बाइक चालक पोल्ट्री फार्म चौक के पास पहुंचा तो सीटीयू बस नं सीएच 01जीए 1447 ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चालक सड़क पर गिर गया और उसके उपर से बस का पिछला टायर चढ़ गया। लहूलुहान हालत में बाइक चालक को सड़क पर पड़ा देख उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक चालक को पीजीआई में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान पंचकूला स्थित राजीव कालोनी निवासी आशीष के रूप में हुई। सेक्टर 31 थाना पुलिस ने राजीव शर्मा की शिकायत पर सीटीयू बस को जब्त कर चालक पंचकूला के सूरजपुर निवासी भूपिंदर सिंह के खिलाफ लापरवाही और गैर इरादत्तन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। 
 

 

तीसरा सड़क हादसा कलाग्राम लाइट प्वाइंट पर हुआ
मौलीजागरा निवासी राजिंदर कुमार ने पलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार शाम को वह घर जा रहा था। जब वह कलाग्राम लाइट  प्वाइंट पर पहुंचा तो तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे पीजीआई में दाखिल करवाया। मनीमाजरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर चालक लुधियाना निवासी सुखमिंदर सिंह के खिलाफ लापरवाही से ट्रक चलाने का मामला दर्ज किया है। 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!