चोरों को पकड़ने में नाकाम चंडीगढ़ पुलिस, दो कार और दो बाइक चोरी

Edited By pooja verma,Updated: 26 Feb, 2020 12:09 PM

chandigarh police failed to catch thieves two cars and two bikes stolen

चंडीगढ़ पुलिस वाहन चोरी की वारदात रोकने में बिल्कुल नाकाम हो चुकी है।

चंडीगढ़  (सुशील): चंडीगढ़ पुलिस वाहन चोरी की वारदात रोकने में बिल्कुल नाकाम हो चुकी है। सोमवार को पुलिस ने अलग-अलग सैक्टरों में चोरी हुए चार वाहनों के मामले में केस दर्ज किया। इनमें दो कार और दो बाइक शामिल हैं। ज्यादातर वाहन रात के समय घरों के बाहर से चोरी हुए हैं। इससे थाना पुलिस की पैट्रोलिंग पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस को चोरी की भनक हमेशा की तरह सुबह लगती है। 

 

पहली चोरी सैक्टर-40 में हुई। सैक्टर-40 निवासी अमृतपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी ब्रीजा कार घर के बाहर खड़ी की थी।  सुबह देखा तो गाड़ी गायब थी। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। दूसरी चोरी मनीमाजरा में हुई। डेरा साहिब निवासी राकेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी जैन कार शांतिनगर की पार्किग में खड़ी की थी।

 

अगले दिन गाड़ी पार्किग से चोरी हो रखी थी। तीसरी चोरी सैक्टर-25 में हुई। सैक्टर-25 निवासी प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उसने बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह देखा तो बाइक चोरी हो रखी थी। चौथी चोरी डड्डूमाजरा में हुई। डड्डूमाजरा निवासी अजय कुमार ने बताया कि उसने अपनी बाइक मलोया बस स्टैंड के पास खड़ी की थी। थोड़ी देर बाद बाइक चोरी हो रखी थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!