अपराध रोकने में डिलीवरी ब्वॉय कर सकते हैं सहायता: एस.पी. सिटी

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 26 Jul, 2022 07:03 PM

chandigarh police gave training to 500 delivery boys

पुलिस विभाग द्वारा चलाए गए स्विगी और जमैटो डिलीवरी ब्वॉय को सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण और अपराध जागरूकता कैंप का समापन कार्यक्रम मंगलवार को सैक्टर-26 पुलिस लाइन में आयोजित किया गया। इस मौके पर एस.पी. सिटी क्षुति अरोड़ा मुख्य अतिथि उपस्थित हुई। डी.एस.पी....

चंडीगढ़,(सुशील राज):पुलिस विभाग द्वारा चलाए गए स्विगी और जमैटो डिलीवरी ब्वॉय को सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण और अपराध जागरूकता कैंप का समापन कार्यक्रम मंगलवार को सैक्टर-26 पुलिस लाइन में आयोजित किया गया। इस मौके पर एस.पी. सिटी क्षुति अरोड़ा मुख्य अतिथि उपस्थित हुई। डी.एस.पी. दविंदर शर्मा, इंस्पैक्टर परवेश शर्मा और मलकीत सिह समेत अन्य स्टाफ मौजूद रहा। इस कार्यक्रम में 500 से ज्यादा स्विगी और जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय ने हिस्सा लिया।  यह प्रशिक्षण सत्र में 12 जुलाई से 26 जुलाई 2022 तक आयोजित किया गया था। 

 


पुलिस ने कहा कि अपराध को तुंरत बताने में डिलीवरी बॉय काफी सहयोगी हो सकते  है। क्योकि डिलीवरी ब्वॉय शहर के लगभग हर कोने/घर तक पहुंच है और इसके डिलीवरी ब्वॉय अपराध रोकथाम में  पुलिस के लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं । इसके अलावा  सड़क हादसे में  घायलों की डिलीवरी ब्वॉय सहायता कर सकते है। इसके अलावा लड़कों को वाहन चलाते समय मोबाइल फोन के उपयोग के प्रभाव के बारे में बताया गया। आई.एस.आई. मार्क और अन्य के साथ उचित सुरक्षा हेडगियर (हैल्मेट) पहनने का महत्व सड़क सुरक्षा नियम बताए गए। इसके अलावा एम्बुलैंस और अन्य आपातकालीन वाहनों को रास्ता देने के लिए और रैड लाइट पर इंजन बंद करने की जानकारी दी गई। ताकि प्रदूषण कम हो। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!