होटल शिवालिक व्यू बुकिंग करने के नाम पर 86 हजार की ठगी

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 06 Aug, 2022 09:43 PM

cheated cash by becoming hotel manager

होटल शिवालिक व्यू बुकिंग करने के नाम पर दो लोगों ने सैक्टर-32 निवासी से 86 हजार की ठगी कर ली। पैसे आनलाइन लेने के बाद कोई कमरा बुक नहीं हुआ। जांच में पता चला कि ठगी मैनेजर बने हरमिलन और राणा ने की है। सैक्टर-32 निवासी देवआशीष मंडल ने मामले की शिकायत...

चंडीगढ़,(सुशील राज): होटल शिवालिक व्यू बुकिंग करने के नाम पर दो लोगों ने सैक्टर-32 निवासी से 86 हजार की ठगी कर ली। पैसे आनलाइन लेने के बाद कोई कमरा बुक नहीं हुआ। जांच में पता चला कि ठगी मैनेजर बने हरमिलन और राणा ने की है। सैक्टर-32 निवासी देवआशीष मंडल ने मामले की शिकायत साइबर सैल को दी। साइबर सैल ने मामले की जांच कर उक्त आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। इससे पहले भी मैनेजर बने हरमिलन होटल बुकिंग करने के नाम पर मामला दर्ज हो रखा है।

 

 

सैक्टर-32 निवासी देवआशीष मंडल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे होटल शिवालिक व्यू में कमरा बुक करवाना था। उसने 17 जुलाई को गूगल पर होटल का नंबर सर्च किया। नंबर मिलने के बाद कमरा बुक करवाने के लिए कॉल की। मिसटर राणा ने खुद को मैनेजर बताया। उसने कहा कि कमरा चार हजार रुपए में बुक हो जाएगा। क्रेडिट कार्ड पर बीस प्रतिशत डिस्काऊंट मिल जाएगा। कमरा बुक करने के लिए आनलाइन बुकिंग करने के लिए कहा। फिर ओ.टी.पी. नंबर पूछकर अकाऊंट से 6 हजार 497 रुपए, आठ हजार, तीस हजार समेत अन्य नकदी निकाल ली। मंडल ने फोन किया तो बंद पाया गया। उन्होंने बताया कि कमरा बुक करवाने के नाम पर उससे 86 हजार 525 रुपए की ठगी हुई हे। साइबर सैल मोबइल नंबर की मदद से ठगी करने वाले दोनों आरोपियों की तलाश कर रहा है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!