कोरोना वायरस के खतरे को भांपते हुए ब्रीथ एनेलाइजर का इस्तेमाल बंद करे ट्रैफिक पुलिस

Edited By Priyanka rana,Updated: 05 Feb, 2020 10:52 AM

corona virus

कोरोना वायरस के खतरे को भांपते हुए शहर के मौजिज लोगों और रोड सेफ्टी कौंसिल के सदस्यों ने प्रशासक वी.पी. सिंह बदनौर से मांग की है कि रक्त में अल्कोहल की मात्रा जांचने के लिए प्रयोग किए जाने वाले ब्रीद एनेलाइजर (अल्कोमीटरों) के प्रयोग पर तुरंत प्रभाव...

चंडीगढ़(साजन) : कोरोना वायरस के खतरे को भांपते हुए शहर के मौजिज लोगों और रोड सेफ्टी कौंसिल के सदस्यों ने प्रशासक वी.पी. सिंह बदनौर से मांग की है कि रक्त में अल्कोहल की मात्रा जांचने के लिए प्रयोग किए जाने वाले ब्रीद एनेलाइजर (अल्कोमीटरों) के प्रयोग पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाई जाए। इससे बीमारी फैलने का लगातार खतरा बना हुआ है।

ट्रैफिक पुलिस को इनके इस्तेमाल को तुरंत रोकने के आदेश जारी किए जाएं। प्रशासक और एडवाइजर को भेजे गए खत और ईमेल में अजय जग्गा ने कहा है कि ब्रीद एनेलाइजर के प्रयोग से कोरोना वायरस फैलने का खतरा है क्योंकि यह संक्रमित व्यक्ति व्यक्ति के खांसी, छींक ने व टच करने से फैल सकता है।

स्कूलों को भी एडवाइजरी जारी की जाए :
अजय जग्गा ने कहा कि शहर के सभी ईटिंग ज्वाइंट्स को साफ-सुथरा पानी खाने-पीने की चीजें बनाने के लिए इस्तेमाल करने की हिदायत दी जाए। खासतौर से सैक्टर-8 की अंदरूनी मार्कीट में स्थित ईटिंग ज्वाइंट्स पर खास नजर रखी जाए। 

फूड डिपार्टमैंट को इनकी चैकिंग की हिदायत दी जाए, ताकि कोई संक्रमित न हो। जग्गा ने कहा कि स्कूलों में भी एडवाइजरी जारी की जाए, ताकि बच्चों में वायरस के फैलाव को रोका जा सके। बच्चों को साबुन या हैंड वॉश से हैंड वाशिंग करने को कहा जाए। मीट मार्कीट व फूड प्रेपरेशन के अन्य स्थानों पर पहुंचकर फूड सेफ्टी विभाग को जांच करनी चाहिए। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!