हैल्थ केयर व एजुकेशन मेरी प्राथमिकताएं रहेंगी : धवन

Edited By Priyanka rana,Updated: 15 May, 2019 10:12 AM

dhawan

आप उम्मीदवार हरमोहन धवन ने मंगलवार शाम को विकास नगर मौलीजागरां में जनसभा कर पवन बंसल व किरण खेर को कालोनी वासियों को मालिकाना हक न दिला पाने के लिए आड़े हाथों लिया और आश्वासन दिया कि जीतते ही आप सबको मालिकाना हक दिलवाना मेरी जिम्मेदारी होगी।

चंडीगढ़(राय) : आप उम्मीदवार हरमोहन धवन ने मंगलवार शाम को विकास नगर मौलीजागरां में जनसभा कर पवन बंसल व किरण खेर को कालोनी वासियों को मालिकाना हक न दिला पाने के लिए आड़े हाथों लिया और आश्वासन दिया कि जीतते ही आप सबको मालिकाना हक दिलवाना मेरी जिम्मेदारी होगी। 

अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट करते हुए हरमोहन धवन ने कहा कि बाहरवीं क्लास तक सरकारी स्कूलों में शिक्षा मुफ्त होगी व दिल्ली की तर्ज पर बिजली की दरें 2.75  रुपए प्रति यूनिट की बजाए 1 रुपए प्रति यूनिट की जाएंगी, 25000 लीटर तक पानी भी मुफ्त हो जाएगा। 

वहीं हरमोहन धवन की पत्नी सतिंदर धवन ने सुबह सैर के समय सैक्टर-38 वेस्ट के पार्क में इलाकावासियों से मुलाकात की व उसके बाद सैक्टर-38 वेस्ट में महिला मोर्चा के साथ डोर-टू-डोर प्रचार भी जारी रखा व सैक्टर-38 वेस्ट के निवासियों ने बताया कि हम नर्क में जी रहे हैं, बीमारियां फैली हुई है। 

यहां तक कि पानी भी गंदा आता है। वहीं बिक्रम धवन ने आम आदमी पार्टी की युवा ब्रिगेड के साथ धनास की मिल्क कॉलोनी में आप उम्मीदवार हरमोहन धवन के हक में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार किया।


 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!