रात 12 बजे के बाद खुले थे डिस्को क्लब, पुलिस ने करवाए बंद

Edited By Priyanka rana,Updated: 12 Aug, 2019 11:31 AM

disco club

जीरकपुर पुलिस ने रात 12 बजे के बाद खुले डिस्को क्लब बंद करवाए। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सिक्योरिटी में तैनात कांस्टेबल की मोहाली के वाकिंग स्ट्रीट नाइट क्लब में गोली हत्या के बाद किसी भी क्लब को रात 12 बजे बाद बंद रखने के आदेश...

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर पुलिस ने रात 12 बजे के बाद खुले डिस्को क्लब बंद करवाए। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सिक्योरिटी में तैनात कांस्टेबल की मोहाली के वाकिंग स्ट्रीट नाइट क्लब में गोली हत्या के बाद किसी भी क्लब को रात 12 बजे बाद बंद रखने के आदेश हैं।

PunjabKesari

जीरकपुर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरचरन सिंह ने कहा डी.सी. मोहाली के आदेशों पर नाइट डोमीनेशन मुहिम के तहत शहर में पुलिस टीम रात दो बजे तक चैकिंग कर रही है। रात 12 बजे के बाद खुले नाइट क्लबों को बंद करवाया गया। ज्ञात रहे कि शहर में नाइट क्लब नियमों से उलट सुबह 5 बजे तक खुले रहते हैं।

PunjabKesari

अक्सर शनिवार को तो इन डिस्को बार में माहौल ऐसा होता है मानो इन्हें पुलिस का कोई ग्रीन सिग्नल ही मिल गया हो। जिस कारण चंडीगढ़ बैरियर पर बने पीट ब्रयु क्लब से लेकर पंचकूला रोड़ पर स्थित हिपनोटिक्स क्लब सहित ग्लोबल बिजनैस पार्क के तीन क्लब्स सुबह 5 बजे तक चलते रहते हैं और  युवाओं के साथ-साथ डिस्को प्रबंधकों के शराब का नशा सिर चढ़ कर बोलता है। 

PunjabKesari

जिक्रयोग है कि पिछले कुछ सालों से जीरकपुर नाइट पार्टी का डेस्टिनेशन बनता जा रहा है। रात 12 बजे से लेकर सुबह तक डिस्को क्लब में पार्टी चलती है। नशे में लड़के लड़ाई और एक्सीडैंट करते हैं। बीती रात जीरकपुर पुलिस ने 12 बजे इन क्लब्स के बाहर ताले लगवा इसकी रिपोर्ट एस.एस.पी. मोहाली को बंद डिस्कोथेक के आगे फोटो खिंचवा वट्सएप्प के जरिए भेजी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!