कश्मीरी युवक को पड़ोसी महिला कर रही थी तंग, IG व SSP के दखल के बाद मांगी माफी

Edited By Priyanka rana,Updated: 30 Apr, 2020 11:51 AM

distracted

जहां एक ओर कोरोना जैसी महामारी के चलते जिले के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना फ्रंट लाइन कमांडों (पैरामेडिक स्टाफ) के रूप में सेवाएं दे रहे, वहीं दूसरी ओर उन कश्मीरी युवाओं को उनकी पड़ोसी महिला द्वारा तंग करने का मामला सामने आया है।

मोहाली(विनोद) : जहां एक ओर कोरोना जैसी महामारी के चलते जिले के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना फ्रंट लाइन कमांडों (पैरामेडिक स्टाफ) के रूप में सेवाएं दे रहे, वहीं दूसरी ओर उन कश्मीरी युवाओं को उनकी पड़ोसी महिला द्वारा तंग करने का मामला सामने आया है। 

युवक जान में जोखिम में डालकर जब अस्पताल में डयूटी पर जाते थे तो पड़ोसी महिला उन पर तंज कसती थी। इसके अलावा उन्हें देशद्रोही तक कहा गया है। आखिर में उन्हें जेल में बंद करवाने की धमकियां तक दी गई। 

इसी बीच पीड़ित युवाओं ने इस बारे में तुरंत कश्मीरी की एक समाज सेवी संस्था से संपर्क किया। संस्था द्वारा यह मामला आई.जी. रोपड़ रेंज व एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल के ध्यान में लाया गया है। जिसके बाद पुलिस के सीनियर अफसरों के दखल के बाद जाकर कहीं उस महिला ने युवक को तंग करना बंद करते हुए उससे माफी भी मांगी।

फोन कर बताई समस्या :
फाउंडेशन के चेयरमैन पीर विकास उल अस्लम ने बताया कि कश्मीरी युवक को जो पड़ोसी महिला तंग कर रही थी, उसने भी अपनी गलती मान ली है। वहीं, पुलिस ने उक्त महिला को साफ किया है कि अगर भविष्य में युवकों को परेशानी हुई तो इसके लिए वह महिला जिम्मेदार होगी। 

उन्होंने कहा कि उन्हें मंगलवार दोपहर में मोहाली में रह रहे कश्मीरी युवकों का फोन आया था। फोन करने वाले युवकों ने बताया कि वह एक प्राइवेट अस्पताल मेेें पैरामेडिक स्टाफ के रूप में काम करते है। कोविड-19 कोरोना के चलते पहले ही काफी मुश्किल समय में वह डयूटी दे रहे हैं। लेकिन इन दिनों उन्हें उनकी एक महिला द्वारा परेशान किया जा रहा है। 

जब वह डयूटी के लिए घर से जाते हैं तो वह उन्हें तंज कसती है। वह उन्हें कहती है कि तुम लॉकडाउन को तोड़ रहे हैं। तुम लोगों का जीवन खतरे में डाल रहे हो। हालांकि वह उसे कई बार बता चुके है कि अस्पताल में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि हद तो उस समय हो गई। जब उसने उन्हें यहां तक कह दिया कि तुम देशद्रोही हो और मैं तुम्हें जेल में करवाकर ही पीछे हटूंगी। 

संस्था के चेयरमैन ने बताया कि महिला लोकल थी। ऐसे में युवक डर गए कि कहीं उन्हें सच में पुलिस के हवाले न करवा दे। ऐसे मेें उन्होंने इस मामले में तुरंत पहल करते हुए आईजी रोपड़ रेंज अमित प्रसाद व एस.एस.पी. मोहाली कुलदीप सिंह चहल के ध्यान में मामला लाया। उन्होंने बताया उनके मैसेज को मोहाली पुलिस ने गंभीरता से लिया। 

लांडरां थाने के एरिया के एस.एच.ओ. को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। एस.एच.ओ. ने घटना की सारी जानकारी हासिल की। इसके अलावा लोगों से पूछताछ की। जिसके बाद उन्होंने तंज कसने वाली महिला से इस संबंध में पूछताछ की। महिला ने आखिर में माना कि उससे गलती हुई है। वह इसके लिए युवाओं से माफी मांगती है। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें नसीहत दी कि आगे से युवाओं को कोई समस्या आती है तो इसके लिए वह जिम्मेदार रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!