महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और लचर कानून व्यवस्था होंगे निकाय चुनाव में इनैलो के प्रमुख मुद्दे: ओम प्रकाश चौटाला

Edited By Ajay Chandigarh, Updated: 23 May, 2022 11:32 PM

duties of district youth in charges in civic elections

हरियाणा में आगामी नगर पालिका, नगर परिषद और नगर निगम चुनावों के मुद्दे को लेकर आज चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में इनैलो के राष्ट्रीय एवं राज्य कार्यकारिणी के मुख्य पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनैलो के...

चंडीगढ़,(बंसल): हरियाणा में आगामी नगर पालिका, नगर परिषद और नगर निगम चुनावों के मुद्दे को लेकर आज चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में इनैलो के राष्ट्रीय एवं राज्य कार्यकारिणी के मुख्य पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनैलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने की।


बैठक में निकाय चुनावों को लेकर मंथन किया गया जिसमें यह निर्णय लिया गया कि इनेलो निकाय चुनाव प्रदेश में भाजपा गठबंधन सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण बेतहाशा बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, लचर कानून व्यवस्था को प्रमुख मुद्दा बनाकर लड़ेगी। इनेलो सुप्रीमो ने निकाय चुनावों के लिए चेयरमैन और पार्षदों का एक पैनल तैयार करने को कहा। साथ ही महिला प्रकोष्ठ की पदाधिकारियों की चुनावों में ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। हाल ही में नियुक्त किए गए युवा के जिला प्रभारियों की भी चुनावों में डयूटी लगाई गई। निकाय चुनावों के लिए इनेलो सुप्रीमो ने अभय सिंह चौटाला को पूर्ण जिम्मेवारी सौंपते हुए नफे सिंह राठी को सोनीपत, रोहतक, झज्जर, फरीदाबाद, पलवल, नूंह, प्रकाश भारती को अम्बाला, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, दादरी, गुरुग्राम, पूर्व मंत्री श्याम सिंह राणा को पंचकूला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, पानीपत और उमेद सिंह लोहान को हिसार, जींद, फतेहाबाद, सिरसा और भिवानी का जिम्मा सौंपा।

 


चौटाला नेे कहा कि इनैलो पार्टी स्व.जननायक देवी लाल का लगाया हुआ पौधा है और पूरे देश में इनैलो एकमात्र राजनीतिक पार्टी है जिसका संगठन सबसे मजबूत है। इसी मजबूत संगठन के बलबूते आने वाले निकाय चुनावों में पार्टी प्रचंड जीत हासिल करेगी। उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों को बैठक के दौरान लिए गए सभी निर्णयों पर तुरंत अमल करने के लिए दिशा-निर्देश भी दिए। मुख्य पदाधिकारियों की बैठक में इनैलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, संगठन सचिव श्याम सिंह राणा, राष्ट्रीय महासचिव आरएस चौधरी, नीति एवं कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष एमएस मलिक व पार्टी सचिव नच्छत्तर सिंह मल्हान उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!