बर्तन स्टोर में लगी आग, सामान जलकर खाक

Edited By Priyanka rana,Updated: 28 Dec, 2019 10:15 AM

fire in a utensil store

शुक्रवार सुबह खरड़-लांडरां रोड स्थित एक बर्तन स्टोर में अचानक अगजनी की घटना के चलते दुकान में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया।

खरड़(रणबीर/शशि) : शुक्रवार सुबह खरड़-लांडरां रोड स्थित एक बर्तन स्टोर में अचानक अगजनी की घटना के चलते दुकान में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया। इस घटना संबंधी जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई, जिसके वहां पहुंचने पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। परंतु तब तक सारा सामान जल कर राख हो चुका था। 

सुबह 6 बजे की घटना :
उप्पल क्रॉकरी स्टोर के मालिक संजीव कुमार उप्पल ने बताया कि रोजमर्रा की तरह बीती रात उन्होंने अपनी दुकान रात करीब 10 बजे बंद की थी, परंतु शुक्रवार सुबह 6 बजे उनको इस घटना की किसी जानकार से सूचना मिली। 

उन्होंने जब मौके पर जाकर देखा तो आग की लपटें पूरी दुकान के अंदर फैल चुकी थीं, मौके पर इकट्ठा हुए लोगों की मदद से उन्होंने आग पर काबू पाने की कोशिश की परंतु यह आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते सारा कुछ ही उनकी आंखों के सामने राख हो गया। 

आग लगने के कारणों की जांच जारी : 
आग की लपटें इससे पहले कि आसपास मौजूद घरों तक पहुंचतीं, तुरंत फायर ब्रिगेड खरड़ को इस घटना की जानकारी दी गई। जहां से पहुंची कुल 5 दमकल गाडिय़ों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। 

उन्होंने बताया कि दुकान के अंदर पड़ा सामान, स्टाक संबंधित दस्तावेज थोड़ी बहुत नकदी जलकर राख हो चुकी थी। इस घटना के कारण उनको कितना वित्तीय नुक्सान हुआ है, इसका दुकानदार ने अनुमान नहीं लगाया है। इस संबंधित स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!