पी.यू. वी.सी. ने की चांसलर के आदेशों की अवहेलना, हो उच्च् स्तरीय जांच

Edited By Rashmi Hans,Updated: 27 Nov, 2021 02:29 PM

high level investigation

बी.जे.पी. नेता सुभाष शर्मा ने चांसलर को लिखा पत्र

चंडीगढ़,  (रश्मि हंस) : पंजाब यूनिवर्सिटी के उच्चस्तर के कई पदों को एडहॉक पर भरे जाने को लेकर बी.जे.पी. नेता सुभाष शर्मा ने पी.यू. के चांसलर वैकेंया नायडु को एक और पत्र लिखा है। इससे पहले इसी मामले को लेकर गत अक्तबूर माह में चांसलर को पत्र लिखा था। अपने दूसरे पत्र में सुभाष शर्मा ने लिखा है कि आज पूरा एक महीना बीत जाने के बावजूद भी इस संबंध में ना तो कोई कार्रवाई हुई और ना ही मुझे कोई जानकारी दी गई।

 

इस विषय पर आपकी की ओर से पांच दिन में ही जवाब मिल गया था लेकिन इस मामले में आपके आदेशों के बावजूद एक महीना बीत जाने पर भी वाइस चांसलर ने कोई जवाब नहीं दिया है। यह आपके आदेशों की अवहेलना है। जहां एक और अपने निजी हितों के कारण विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाई जा रही है, वहीं पर आपके सम्मान और अधिकार को भी चुनौती दी जा रही है। चांसलर ऑफिस ने इस विषय की गंभीरता को समझते हुए तुरंत संज्ञान लिया।  चांसलर ऑफिस की ओर से वाइस चांसलर को 27 अक्तूबर को पत्र लिखा गया, जिसकी एक प्रति मुझे भी भेजी गई। इस पत्र में वाइस चांसलर को इस विषय पर अपने कमैंट देने तथा इस विषय पर की गई कार्रवाई की जानकारी मुझे भेजने का निर्देश दिया गया था। 


 सुभाष शर्मा ने मांग की है कि चांसलर ऑफिस की ओर से इस विषय पर और ज्यादा गम्भीरता दिखाते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए कि आखिर क्यूं आपके आदेशों के बावजूद कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई। इसके साथ ही इन पदों पर स्थाई अधिकारियों की नियुक्ति का तुरंत आदेश दिया जाए ताकि विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा बहाल की जा सके। मुझे विश्वास है कि चांसलर होने के नाते आप इस विषय की गंभीरता को समझते हुए त्वरित कारवाई करेंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!