तलाक न देने पर पति ने पत्नी को मारी गोली, जख्मी पत्नी को डेढ़ घंटा गाड़ी में घुमाया और फिर....

Edited By ,Updated: 16 Nov, 2016 07:46 AM

husband shoot his wife for not giving divorce

डेराबस्सी रेलवे फ्लाईओवर पर गाड़ी में जा रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी।

डेराबस्सी (गुरप्रीत): डेराबस्सी रेलवे फ्लाईओवर पर गाड़ी में जा रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल उसकी पत्नी को पी.जी.आई. में दाखिल करवाया गया है। अस्पताल छोडऩे से पहले पति जख्मी पत्नी को डेढ़ घंटा गाड़ी में ही घुमाता रहा। पुलिस ने घायल उसकी पत्नी के बयान में कथित आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी दीपइंद्र सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय रीना शर्मा वासी जींद, हरियाणा ने पुलिस को बताया कि जीरकपुर के बलटाना में स्थित सैनी विहार फेज-2 के मकान नंबर 514 के निवासी रोहित मंदेक के साथ करीब डेढ़ वर्ष पहले लव मैरिज की थी। विवाह के कुछ समय तक तो सभी कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन उसके बाद उनके पति ने उनको तंग करना शुरू कर दिया तथा तलाक की मांग करने लगा। इस बारे में उन्होंने बलटाना चौकी में भी शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव करते हुए दोनों में राजीनामा करवा दिया था तथा इस राजीनामे के बाद वह दोनों डिफैंस कालोनी में रहने लगे। 

 

पति के साथ आई थी घूमने
रीना ने बताया कि सोमवार शाम वह अपने पति के साथ होंडा सिटी कार में जीरकपुर से के.एफ.सी. में घूमने आए थे तो रास्ते में उसका पति उसके साथ झगडऩे लगा तथा फिर तलाक देने के लिए जोर देने लगा। जब उसने इंकार कर दिया तो गुस्से में उसके पति ने पिस्तौल निकाली तथा सीट पर रखकर जबरदस्ती तलाक देने के लिए जान से मार देने की धमकी देने गए। इस लड़ाई झगड़े में जब उनको डेराबस्सी फ्लाईओवर पर ले आया। उसने फिर तलाक देने से इंकार किया तो उसके पति ने उनको जान से मार देने की नीयत से उनके पेट में गोली मार दी। इसके बाद जख्मी हालत में उसको गाड़ी में घूमाता रहा। 

 

अम्बाला में निजी अस्पताल के बाहर छोड़ा
रात करीब आठ बजे अंबाला के बलदेव नगर में एक निजी अस्पताल के बाहर पार्किग में छोड़कर वह फरार हो गया। शोर मचा तो अस्पताल का स्टाफ उनको अस्पताल के अंदर ले गया तथा प्राथमिक उपचार देने के बाद पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पुलिस ने रोहित मंदोक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि डाक्टरों ने आपे्रशन के दौरान गोली निकाल दी है तथा उनको हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!