यू.पी. में अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का किया पर्दाफाश

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 07 Oct, 2022 07:04 PM

illegal weapons including 9 illegal weapons recovered

हरियाणा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से अवैध हथियारों को बनाकर बेचने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 अवैध हथियारों समेत अवैध हथियार बनाने का समान सहित एक मोटरसाइकिल बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि काबू किए गए...

चंडीगढ़,(बंसल): हरियाणा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से अवैध हथियारों को बनाकर बेचने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 अवैध हथियारों समेत अवैध हथियार बनाने का समान सहित एक मोटरसाइकिल बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि काबू किए गए आरोपी की पहचान अब्दुल गफ्फार पुत्र अब्दुल मजीद निवासी कठोल राजस्थान के रूप मे हुई है। 

 


सी.आई.ए. नूंह को गुप्त सूचना मिली की अब्दुल गफ्फार निवासी कठोल राजस्थान अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेडली नानू से जमालगढ़ वाले रास्ते होते हुए पुन्हाना में अवैध हथियार सप्लाई करने के लिए जाएगा। पुलिस टीम ने जमालगढ़ गांव से खेडली नानू के रास्ता पर नाकाबंदी करके आरोपी को मोटरसाइकिल सहित काबू किया जिसके पिट्ठू बैग से 5 अवैध देशी कट्टे बरामद हुए। आरोपी से पूछताछ करने पर गांव झुप्पा (उत्तर प्रदेश) में एक अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का पर्दाफाश किया तथा फैक्टरी से एक अवैध देशी कट्टा, एक अवैध देशी पौना, एक अवैध देशी पिस्टल, एक अवैध अधूरा बना हुआ देशी कट्टा व अवैध असला बनाने का सामान भी बरामद किया। पुलिस पकड़े गए आरोपी से इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि वह और कहां-कहां इन अवैध हथियारों को सप्लाई करता है। 
 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!