पति की गैर-मौजूदगी में की बदतमीजी और हाथापाई

Edited By bhavita joshi,Updated: 19 Dec, 2018 12:15 PM

insolence and scramble in the absence of husband

जिला मोहाली कांग्रेस के उपप्रधान एवं वी.आई.पी. रोड एसोसिएशन के प्रधान सचिन शर्मा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं।

जीरकपुर(गुरप्रीत): जिला मोहाली कांग्रेस के उपप्रधान एवं वी.आई.पी. रोड एसोसिएशन के प्रधान सचिन शर्मा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। अब कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा पर महिला के पति की अनुपस्थिति में फ्लैट में जबरदस्ती घुसकर उससे बदतमीजी करने और हाथापाई करने को लेकर पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज हुई है। 

वहीं, मामले में शिकायतकर्त्ता ने पुलिस के उच्चचाधिकारियों और प्रदेश महासचिव दीपेंद्र ढिल्लों से कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के डेराबस्सी हलका इंचार्ज दीपेंद्र ढिल्लों ने बनती कार्रवाई का भरोसा दिया है। जिक्रयोग है कि कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा पर इससे पहले पेंटा होम सोसायटी का प्रधान रहते सोसायटी के फंडों का दुरुपयोग करने के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन अबकी बार महिला से हाथापाई का मामला पार्टी हाईकमान के पास पहुंचा है।

यह है मामला :

जीरकपुर की महिला पायल पत्नी रवि कुमार निवासी फ्लैट नंबर-769/ई.डब्ल्यू.एस. पेंटा होम ने पुलिस को दर्ज करवाई लिखित शिकायत में बताया कि जिला मोहाली कांग्रेस के उपप्रधान और वी.आई.पी. रोड एसोसिएशन प्रधान सचिन शर्मा से बीते अगस्त माह में उक्त फ्लैट 9500 प्रतिमाह किराए पर लिया था, जिसका किराया प्रतिमाह सचिन को दिया जा रहा है। वहीं, एग्रीमैंट के अनुसार सचिन को 9500 रुपए प्रतिमाह किराया और 9500 रुपए बतौर सिक्योरिटी एडवांस जमा करवाया था। इसकी रसीद भी उनके पास है।

 शिकायत के अनुसार जब से उन्होंने फ्लैट किराए पर लिया है, तब से वह उन्हें फ्लैट खाली करने की धमकिया दे रहा है। शिकायतकर्त्ता पायल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार को उनके पति बाहर थे और पति की अनुपस्थिति में कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा जबरदस्ती घर के अंदर घुस आया। उसने शिकायतकर्त्ता को पुलिस थाने में उसके खिलाफ बीती 4 दिसम्बर को दर्ज करवाई शिकायत को लेकर धमकियां देना शुरू कर दीं। हद तो तब हो गई, जब सचिन ने गाली-गलौच करने के बाद हाथापाई शुरू कर दी। शौर सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे जिन्होंने बीच-बचाव करते हुए कांग्रेसी नेता सचिन शर्मा के चंगुल से छुड़वाया। 

आरोप बेबुनियाद : हलका विधायक एन.के. शर्मा मेरे खिलाफ रच रहे साजिश: सचिन शर्मा
जिला कांग्रेस मोहाली के उपप्रधान सचिन शर्मा ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए सभी आरोप बेबुनियाद हैं, क्योंकि इसके पीछे राजनीतिक साजिश है जो हलका विधायक एन.के. शर्मा द्वारा सोनू सेठी का सहारा लेकर रची जा रही है। किराएदार महिला ने पिछले 2 महीनों से न तो किराया और न ही समय पर बिजली बिल की अदायगी की है और इसी कारण महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एग्रीमैंट की शर्तों के मुताबिक उसे फ्लैट खाली करने के लिए कहा गया है परन्तु सोनू सेठी ने विधायक एन.के. शर्मा की शह पर किराएदार महिला को बहकाकर मेरे खिलाफ पुलिस थाने में झूठी शिकायत दर्ज करवा दी, जो गंदी राजनीति का एक उदाहरण है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!