इंटरनेशनल योग-डे: आखिर क्यों बिना योग किए ही चली गई सांसद किरण खेर?

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jun, 2017 03:32 PM

international yoga day  why did mp kiran kher go out without doing the yoga

बुधवार को देशभर में तीसरे इंटरनेशनल योग-डे की धूम रही। चंडीगढ़ में भी अलग-अगल जगहों पर  योग कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। बीते साल कैपिटल कांप्लेक्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री तीस हजार लोगों के साथ योगा किया था।

चंडीगढ़: बुधवार को देशभर में तीसरे इंटरनेशनल योग-डे की धूम रही। चंडीगढ़ में भी अलग-अगल जगहों पर  योग कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। बीते साल कैपिटल कांप्लेक्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री तीस हजार लोगों के साथ योगा किया था। इस बार विश्व योग दिवस पर सैक्टर-17 प्लाजा में आयोजन किया गया था। प्लाजा में करीब दो हजार लोगों ने उपस्थिती दी। खास बात यह रही कि इस मौके पर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने शहर के लोगों के साथ योगासन किया। इस दौरान बीजेपी की चंडीगढ़ से सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर भी मौजूद रहीं। लेकिन योग से दूरी ही बनाई रखी और सिर्फ उतना कह कर चली गई कि...हेप्पी योगा-डे।

सवाल पर भड़क गई खेर...
योग के आयोजन के बाद जब खेर वापस जाने लगी तो उन्होंने मीडिया के सवाल पर कहा, क्या है हर बार एक ही सवाल...हेप्पी योगा-डे, बस।
फिर जब उनसे पूछा गया कि मेडम, अनुपम खेर जी को हिमाचल का सी.एम. बनाएंगे क्या? इस पर खेर थोड़ी नाराज हो गई और बोली कि कुछ भी सवाल करते हैं। कल यह मत कहना कि मेडम आपको पंजाब का सी.एम. बना रहे हैं और गाड़ी में बैठ चली गई।

स्टेज पर बैठी रही किरण, नहीं किया योग...
चंडीगढ़ सांसद किरण खेर स्टेज पर बैठी रही। उन्होंने योग की एक भी क्रिया नहीं की और स्टेज पर बैठ कर योग कर रहे लोगों को देखती रही। इस दौरान केंद्रीय मंत्री जेपी नड़्डा चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन के साथ योग करते नजर आए। 

प्लाजा में लगाई गई थी 10 एल.ई.डी...
इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर अबकी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उतरप्रदेश के लखनऊ में लोगों के साथ योगासन किया। वहां उन्होंने बड़ी संख्या मे मौजूद लोगों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का लाइव टेलीकास्ट देशभर के साथ चंडीगढ़ में भी किया गया। उसके बाद योग दिवस की शुरुआत की गई। इसके लिए प्लाजा में 10 एल.ई.डी. स्क्रीन लगाई गई थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!