क्राइम ब्रांच पुलिसकर्मी बनकर प्रापर्टी डीलर का अपहरण कर लूट करने वाले 3 काबू

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 14 Aug, 2022 07:15 PM

it park police station has caught all three accused

क्राइम ब्रांच बनकर प्रापर्टी डीलर का अपहरण कर 15 हजार नकदी लूटने वाले तीन युवकों को आई.टी. थाना पार्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नयागांव निवासी संदीप उर्फ सैंडी , विशाल और सुखविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों से...

चंडीगढ़, (सुशील राज):क्राइम ब्रांच बनकर प्रापर्टी डीलर का अपहरण कर 15 हजार नकदी लूटने वाले तीन युवकों को आई.टी. थाना पार्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नयागांव निवासी संदीप उर्फ सैंडी , विशाल और सुखविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों से लूटी हुई नकदी और अपहरण में इस्तेमाल इनोवा गाड़ी बरामद कर ली। मनीमाजरा स्थित एन.ए.सी. निवासी प्रापर्टी डीलर अमित कुमार की शिकायत पर आई.टी. पार्क थाना पुलिस ने संदीप उर्फ सैंडी,विशाल और सुखविंदर सिंह समेत अन्य पर अपहरण और स्नैचिंग लूट का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

एन.ए.सी. निवासी प्रापर्टी डीलर अमित कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 अगस्त को उसे अज्ञात नंबर से फोन आया और मिलने की बात कहने लगे। वह युवकों से मिलने डी.एल.एफ. लाइट के पास पहुंच गए। उसने एक्टिवा पार्किंग में खड़ा कर दिया। इतने में भूरे रंग की इनोवा गाड़ी आई । गाड़ी से दो युवक उतरे और उसके पास आकर उन्होंने उसे पकड़ लिया। युवकों ने खुद को सैक्टर-11 स्थित क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी बताया। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ वारंट जारी हो रखे हंै। उन्होंने उसे गाड़ी में बैठाया और उसकी जेब से 15 हजार नकदी और मोबाइल फोन छीन लिया। काफी देर तक युवक उसे घूमाते ेरहे। अपहरणकत्र्ता आई.टी. पार्क, पैट्रोल पंप से कार में तेल डालकर वह डॉल्फिन चौक की ओर चले गए। और उसे किशनगढ़ चौक के पास मोबाइल देकर छोड़ दिया। अगले दिन 13 अगस्त को फोन आया और रुपए वापस करने की बात कहने लगे। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। आई.टी. पार्क थाना प्रभारी रोहताश यादव ने अपहरणकत्र्ताओं को पकडऩे के लिए पुलिस टीम बनाई।

 

शिकायतकत्र्ता अपहरणकत्र्ताओं से मिलने इंदिरा कालोनी से आई.टी. पार्क वाली सड़क पर गया। सिल्वर रंग की कार में आए और तीन युवक उससे बात करने लगे। इंस्पैक्टर रोहताश यादव ने पुलिस टीम के साथ अपहरणकत्र्ताओं संदीप उर्फ सैंडी,विशाल और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!