टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए युवाओं की पसंदीदा जगह बना जैपनीज गार्डन

Edited By Priyanka rana,Updated: 17 Feb, 2020 09:26 AM

japanese garden becomes a favorite place for young people to make tik tok videos

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक का क्रेज युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है। इसके जरिए ही कई लोग अपना मुकाम हासिल कर चुके हैं।

चंडीगढ़(आकृति) : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक का क्रेज युवाओं में बढ़ता ही जा रहा है। इसके जरिए ही कई लोग अपना मुकाम हासिल कर चुके हैं। बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुके हैं। शहर में सिटी ब्यूटीफुल शहर चंडीगढ़ का फेमस जैपनीज गार्डन अब टिक-टॉक गार्डन बनता जा रहा है। यहां हर संडे छुट्टी एन्जॉय करने के लिए युवक-युवतियां दोस्तों के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाने आते हैं। रविवार को तो इस गार्डन का नजारा देखते बनता है। 

PunjabKesari

कोई वीडियो बना रहा है, तो कोई बॉलीवुड सीन और सॉन्ग्स को रीक्रिएट कर रहा है। वीडियो बना रहे युवाओं ने बताया कि जैपनीज गार्डन उनकी सबसे पसंदीदा लोकेशन है। वहीं टिक-टॉक बनाने आए सैक्टर-40 के नोबी ने बताया कि उसे टिक-टॉक बनाना बहुत पसंद है। वह प्राइवेट जॉब करता है और वह हर संडे को यहां टिक-टॉक वीडियो बनाने के लिए आता है। 

PunjabKesari

इस दौरान टिक-टॉक वीडियो बना रहे रोहित, रवि और राहुल ने बताया कि वह 12वीं क्लास में पढ़ते हैं। वह हर संडे यहां आकर टिक-टॉक वीडियो बनाते हैं। उन्होंने बताया कि बोर्ड एग्जाम के कारण अब कम आ रहे हैं लेकिन उन्हें टिक-टॉक के लिए जैपनीज गार्डन सबसे पसंद है।

जल्दी मिलती है शोहरत : रोहित
टिक-टॉक पर अढ़ाई लाख का सब्सक्राइवर्स हासिल करने वाले रोहित ने बताया कि इसका एक फायदा यह है आप ही इसमें डायरेक्टर, एक्टर, एडिटर सब कुछ है। यह आपको फेम बहुत जल्दी दिलाता है। इस बार इस पर फेमस हो जाएं तो टिक-टॉक के जरिए ही एडवरटाजमैेंट भी मिल जाते हैं। रोहित ने बताया कि अगर वीडियो ज्यादा वायरल होती है। तो ही टिक टॉक पैसे देता है।

फेम पाने के लिए करते हैं खतरनाक स्टंट :
टिक-टॉक के जरिए रातों-रात फेमस होने के लिए युवा खतरनाक स्टंट करने से भी नहीं डरते। वह कई बार लड़ाई करने जैसी वीडियो बनाते है जिसमें चोट भी खाते है। 

PunjabKesari

बाइक स्टंट करके टिकटॉक बनाना तो जैसे आम ही बात हैं इनके लिए। अलग दिखने की चाह में कई लोग डेंजर प्वॉइंटस जैसे जैपनीज गार्डन के ब्रीज से भाग कर कूदने पर भी वीडियो बनाने से हिचकिचाते नहीं हैं। कई बार यह लोग बेपरवाह होकर वीडियो शूट करते हुए भी दिखाई दे जाते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!