युवकों ने रंजिश के चलते युवक का किया अपहरण, पिस्तौल तान मारने की दी धमकी

Edited By Priyanka rana,Updated: 18 Apr, 2019 10:14 AM

kidnap

हथियारों से लैस दो कारों में सवार सात युवकों ने रंजिश के चलते सैक्टर-34 स्थित वेरका बूथ के पास एक युवक का अपहरण कर लिया। युवक ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की।

चंडीगढ़(सुशील) : हथियारों से लैस दो कारों में सवार सात युवकों ने रंजिश के चलते सैक्टर-34 स्थित वेरका बूथ के पास एक युवक का अपहरण कर लिया। युवक ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई की। 

अपहरणकर्ताओं ने सैक्टर 43/44 लाइट प्वाइंट पर गाड़ी रोकी और युवक के सिर पर पिस्टल लगाकर उसे कार से नीचे उतारकर जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान युवक ने अपहरणकर्ता को धक्का मारा और मौके से फरार हो गया व मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सैक्टर-34 थाना पुलिस ने हर्ष गोयल निवासी सैक्टर-44 के बयान दर्ज कर अपहरणकर्ता रजत तिवारी, पीयूष शर्मा, हरप्रीत सिंह उर्फ लाड़ी, योगी, चेतन ,कुलदीप और नाबालिग पर मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने अपहरणकर्ता सैक्टर-41 निवासी पीयूष गोयल और एक नाबालिग को काबू कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग को अदालत में पेश कर उसे बाल सुधार गृह छोड़ दिया, जबकि आरोपी पीयूष गोयल से पुलिस अन्य फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। 

बाइक लेने गया तो दोनों तरफ से कारों ने घेर लिया :
हर्ष गोयल ने बताया कि 15 अप्रैल को उसने बाइक सैक्टर 34 स्थित वेरका बूथ के पास खड़ी की थी। इसके बाद वह साथी विक्रम की बाइक पर खरड़ गया था। रात करीब साढ़े आठ बजे दोस्त उसे वेरका बूथ के पास छोड़कर चला गया। उसकी बाइक के एक तरफ स्विफ्ट और दूसरी तरफ एक अन्य गाड़ी खड़ी थी। 

जब वह बाइक लेने लगा तो एक कार से रजत तिवारी, पीयूष शर्मा, रितिक शर्मा, हरप्रीत सिंह और दूसरी कार से लाडी, चेतन समेत अन्य युवक डंडे लेकर नीचे उतरे। युवकों ने उस पर डंडों से हमला कर जबरदस्ती स्विफ्ट कार में बैठाकर गाड़ी दौड़ा ली। बाकी के अपहणकर्ता दूसरी गाड़ी में पीछे आने लगे। अपहरणकर्ताओं ने चलती कार में उसकी जमकर पिटाई की और गाड़ी को सैक्टर 43/44 लाइट प्वाइंट पर रोक दी। 

अपहरणकर्ता रजत तिवारी ने उसके सिर पर पिस्टल लगाकर उसे कार से नीचे उतारा और जान से मारने की धमकी देने लगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने रजत को धक्का मारा और अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

लड़की को लेकर पहले हुई थी दोनों पक्षों में मारपीट :
पुलिस जांच में सामने आया कि शिकायतकर्ता हर्ष गोयल और रजत तिवारी के बीच कुछ दिन पहले मारपीट हुई थी। रजत तिवारी मारपीट का बदला लेने के लिए कई दिन से योजना बना रहा था। सूत्रों की मानें तो दोनों पक्षों के बीच लड़की को लेकर मारपीट हुई थी। रैकी करने के बाद हमलावरों ने हर्ष गोयल पर हमला किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!