शादी समारोह से बैंड बजाकर वापस आ रहे निगम के सफाई कर्मचारी की हत्या

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 22 May, 2022 09:30 PM

killed the young man lying on the road in a bloody condition

शादी समारोह में बैंड बजाकर घर लौट रहे नगर निगम कर्मचारी की शनिवार देर रात चार युवकों ने मनीमाजरा स्थित हाऊसिंग बोर्ड चिल्ड्रन पार्क के पास पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्यारों ने पहले युवक के गले पर पंच मारा और उसके बाद पेट मेें लात मारी। हत्या की...

चंडीगढ़,(सुशील राज): शादी समारोह में बैंड बजाकर घर लौट रहे नगर निगम कर्मचारी की शनिवार देर रात चार युवकों ने मनीमाजरा स्थित हाऊसिंग बोर्ड चिल्ड्रन पार्क के पास पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्यारों ने पहले युवक के गले पर पंच मारा और उसके बाद पेट मेें लात मारी। हत्या की वारदात को अंजाम देते चारों युवक सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए।

 


सड़क पर तड़प रहे युवक को देख राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल को मनीमाजरा अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मनीमाजरा के मोरी गेट के वाल्मीकि मोहल्ले के रहने वाले सूरज के रूप में हुई। मृतक के भाई राजेश ने बताया कि हमला करने वाला एक युवक राहुल उनके पड़ोस में रहता था और इस समय मौलीजागरां में रहता है। मनीमाजरा थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

 


मनीमाजरा के मोरी गेट के वाल्मीकि मोहल्ले रहने वाला सूरज नगर निगम में सफाई के अलावा बैंड बजाने का काम करता है। शनिवार रात शादी समारोह में बैंड बजाने के बाद घर आ रहा था। मनीमाजरा स्थित हाउसिंग बोर्ड चिल्ड्रन पार्क के पास पड़ोस में रहने वाले युवक राजेश ने चार साथियों के साथ रोक लिया। राहुल उसके साथ बहस करने लगा और एक युवक ने पंच निकालकर गर्दन पर मार दिया। पंच लगते ही सूरज जमीन पर गिर गया और युवकों ने पेट में लात मारनी शुरू कर दी। हमलावर सूरज को मरा समझ कर छोड़कर चले गए। राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस लहूलुहान हालत में सूरज को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

सी.सी.टी.वी. में कैद हुई हत्या की वारदात
सी.सी.टी.वी. में कैद हत्या की वारदात करीब 11.40 मिनट पर हुई। सूरज हाउंसिग बोर्ड की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। हाउसिंग बोर्ड स्थित चिल्ड्रन पार्क के सामने पहुंचा तो सामने अचानक चार युवक आए, जिन्होंने अपने मुंह रुमाल से ढक रखे थे। इसमें से एक युवक ने सूरज के सीने पर कई बार लातें मारी और लोहे का पंच मारकर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने से एक आरोपी राहुल उसके भाई को मार रहा है। वह 25 साल से घर के पास रहता था। इस समय वह मौलीजागरां में रह रहा है। पुलिस राहुल के साथ-साथ अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!