वकील सुनील टोनी बने जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष

Edited By ,Updated: 05 Dec, 2015 10:44 AM

lawyer sunil tony became the president of the district bar association

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में एडवोकेट सुनील टोनी ने अपने प्रतिद्वंद्वी मुकेश मित्तल और जगदीश मरवाह को पछाड़ते हुए अध्यक्ष पद हासिल किया।

चंडीगढ़ : डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में एडवोकेट सुनील टोनी ने अपने प्रतिद्वंद्वी मुकेश मित्तल और जगदीश मरवाह को पछाड़ते हुए अध्यक्ष पद हासिल किया। टोनी के पक्ष में 882 वोट पड़े, जबकि मुकेश मित्तल को 705 और जगदीश मित्तल को महज 77 वोट पड़े।
 
सेक्रेटरी पद पर अजय सेपहिया ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी नीरज हंस को 389 मतों से पराजित किया। इसके अलावा महिलाओं के लिए रिजर्व ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर एडवोकेट चेतना नूर ने जीत हासिल की। नूर को 625 वोट मिले जबकि उनकी निकटतम प्रतिद्वंद्वी अमरजीत कौर को 581 मत मिले। जबकि सोनिया गुप्ता ने 436 वोट हासिल किए। वहीं, ट्रेजरर की पोस्ट के लिए भूपेंदर राणा चुने गए। उन्हें कुल 852 वोट पड़े, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी रशविंदर सिंह को 524 वोट से संतोष करना पड़ा।
 
इस साल हर हाल में मल्टी लेवल पार्किंग का काम शुरू करवाना है, कोर्ट परिसर में पार्किंग की प्राब्लम हर हाल में साल्व करवानी है। एडवोकेट्स के लिए न्यू चैंबर हर हाल में बनाए जाएंगे और एडवोकेट्स के वेलफेयर के लिए काम किया जाएगा।
-सुनील टोनी, नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट, डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन, चंडीगढ़

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!