घर के अंदर रात 12 बजे घुसे लुटेरे, मारपीट कर किया बंदी और ले उड़े सामान

Edited By Priyanka rana,Updated: 30 Sep, 2019 08:55 AM

loot

शनिवार रात रंधावा रोड रेलवे फाटक के पास मोहल्ले में स्थित एक घर में कुछ लुटेरे घुस आए।

खरड़(रणबीर) : शनिवार रात रंधावा रोड रेलवे फाटक के पास मोहल्ले में स्थित एक घर में कुछ लुटेरे घुस आए। लुटेरों ने घर के सभी सदस्यों से मारपीट की व उन्हें घायल कर वहां से नकदी सहित जेवर लूट कर भागने में कामयाब हो गए। मारपीट में एक नवविवाहित बुरी तरह से घायल हो गई, जिसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ भर्ती करवाया गया है। 

रात 12 बजे आहट सुनकर उठी पत्नी :
चरन सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में सीनियर असिस्टैंट हैं। उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह सभी परिवार के सदस्य घर का ताला बंद कर 10 बजे सोए थे। इसी बीच करीब 12 बजे घर में अचानक से हुई आहट सुनकर उनकी पत्नी जरनैल कौर उठकर देखने लगी। छत के जरिए सीढिय़ों से अंदर दाखिल हुए हिंदी बोल रहे 5-6 लोग डंडों व रॉड से लैस थे। 

PunjabKesari

सभी ने उसकी पत्नी पर डंडे से हमला कर दिया। उसका नवविवाहित बेटा रविन्द्र सिंह व उसकी पत्नी मनप्रीत कौर दोनों ऊपर के कमरे में सो रहे थे। रविन्द्र सिह अपनी मां की चीख सुनकर नीचे आया तो लुटेरों ने उस पर भी हमला बोल दिया व उसकी पुत्रवधू मनप्रीत नीचे पहुंची तो चोरों ने उसे भी नहीं बख्शा। उससे भी मारपीट करते हुए उससे नकदी व जेवर सौंपने को कहा।

20 हजार रुपए, 5 तोले सोने के गहने लेकर फरार :
गिरोह के लोगों ने उन्हें घर के बाहर उनकी दुकान में उन्हें बंद कर दिया। कीमती समान की तालाश में घर का सारा सामान बिखेरने लगे। इसी दौरान अलमारी में रखे 20 हजार रुपए की नकदी व 5 तोले सोने के गहने लेकर फरार होने लगे तो मनप्रीत जैसे ही किसी को मदद के लिए फोन करने लगी तो लुटेरों ने उसके सिर में प्रैस उठाकर मार दी।

पड़ोसी ने पहुंचाया अस्पताल :
शोर सुनकर वहां पहुंचे पड़ौसी बलदेव सिंह ने बताया कि चरन सिंह व उनका पूरा परिवार उन्हें घायल अवस्था में मिला। उन्हें उन्होंने तुरंत सिविल अस्पताल खरड़ पहुंचाया। वहां से मनप्रीत की नाजुक हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया।

एस.एस.पी. मोहाली को दी सूचना, तब जाकर मौके पर पहुंची पुलिस :
चरन सिंह ने बताया कि ऐसे हालात में पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा था। उन्होंने अपने चंडीगढ़ कार्यालय के जरिए एस.एस.पी. मोहाली को इस घटना की जानकारी दी। तब पुलिस हरकत में आई, जिस पर डी.एस.पी. खरड़ पुलिस फोर्स, फोरेंसिक विशेषज्ञ व फिंगर प्रिंट माहिरों के साथ मौके पर पहुंचे व घटना की जांच शुरू की। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!