कम्युनिटी सैंटर में कार्यक्रम, मनीष तिवारी ने की शिरकत, उठे सवाल

Edited By pooja verma,Updated: 29 Oct, 2018 11:05 AM

manish tewari participated in the program in community center raised questions

रामदरबार के कम्युनिटी सैंटर में रविवार को रैजिडैंट्स वैल्फेयर एसोसिएशन ने कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें पूर्व केंद्रीय मनीष तिवारी ने शिरकत की।

चंडीगढ़ (राजिंद्र): रामदरबार के कम्युनिटी सैंटर में रविवार को रैजिडैंट्स वैल्फेयर एसोसिएशन ने कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें पूर्व केंद्रीय मनीष तिवारी ने शिरकत की। इसके चलते कुछ लोगों ने सवाल उठाए हैं। नियमों के अनुसार कम्युनिटी सैंटर में राजनीतिक कार्यक्रम नहीं किया जा सकता है। 

 

हालांकि बताया गया कि एसोसिएशन ने इसकी बुकिंग एसोसिएशन की मीटिंग के लिए करवाई थी, लेकिन जिस तरह से मनीष तिवारी ने इसको संबोधित किया यह राजनीतिक कार्यक्रम में तबदील हो गया। इससे पहले आम आदमी पार्टी पर भी निगम कम्युनिटी सैंटर में ऐसे कार्यक्रम आयोजित करवाने के चलते पैनल्टी लगा चुका है।

 

तिवारी ने बीजेपी पर साधा निशाना
तिवारी ने कहा है कि बीजेपी ने लुभावने वायदे करके लोगों से धोखा किया है। पैट्रोलियम पदार्थों की कीमतें आसमान छू रही हैं। एल.पी.जी. लोगों की पहुंच से बाहर हो गया है। राशन डिपो बंद कर दिए गए हैं। लोग बीजेपी की गलत नीतियों से पेरशान हो रखे हैं। 

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के बाद कालोनीवासियों को मालिकाना हक दिलवाने के लिए प्रयास करेगी। इस दौरान लोगों ने उन्हें अपनी समस्याओं से भी अवगत करवाया। तिवारी ने कहा कि वह इन सभी समस्याओं को हल करवाने के लिए प्रयास करेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!