नशेड़ियों का ठिकाना बने लाखों रुपयों से तैयार शौचालय

Edited By ,Updated: 05 May, 2016 03:50 PM

millions of rupees ready toilet waste

हाईवे पर सफर करने वाले लोगों को खुले में शौचालय न जाना पड़े इसके लिए लाखों रुपयों की लागत से हाइवे पर शौचालयो का निर्माण करवाया गया। लेकिन जब से यह शौचालय बने हैंं तब से एक दिन भी लोग इसका लाभ उठा नहीं पाए।

पिंजौर। बढ़ते ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए एनएचएआई द्वारा करोड़ों की लागत से  फोरलेन का निर्माण करवाया गया। हाईवे पर सफर करने वाले लोगों को खुले में शौचालय न जाना पड़े इसके लिए लाखों रुपयों की लागत से हाइवे पर शौचालयो का निर्माण करवाया गया। लेकिन जब से यह शौचालय बने हैंं तब से एक दिन भी लोग इसका लाभ उठा नहीं पाए। अब तो इन शौचालयों की हालत इतनी ज्यादा खराब हो चुकी है कि इसका इस्तेमाल करना तो दूर की बात है इसके अंदर गंदगी के कारण पास जाना भी मुश्किल है। शौचालयों के अंदर से टूटियां गायब हैं और सारा सेनेटरी का सामान भी टूटा पड़ा है। इसके अलावा कई जगह तो अन्दर से एल्युमीनियम के दरवाजे ही गायब है बिजली के स्वीच भी नही है। 
 
शौचालय बने नशेड़ियों का अड्डा :
निर्माण के दौरान एनएचएआई द्वारा इस  भले ही इन शौचालयों को इस्तेमाल हाईवे पर जाने वाले लोग नहीं कर रहे, लेकिन इनका इस्तेमाल नशेड़ियों द्वारा पूरे धड़ल्ले से किया जा रहा है। अंदर बिड़ी, सिग्रेट और शराब का अड्डा बना रखा है। एनएचएआई द्वारा हाईवे पर लोगों की सुविधा के लिए जो शौचालय बनाए गए हैं उनकी जो लाखों की

    Related Story

    India

    397/4

    50.0

    New Zealand

    327/10

    48.5

    India win by 70 runs

    RR 7.94
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!