विजीलैंस ने हैड कांस्टेबल को 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 13 Aug, 2022 09:36 PM

mining case was registered against his brother in jira police station

विजीलैंस ब्यूरो पंजाब ने शनिवार को थाना जीरा जिला फिरोजपुर में तैनात हवलदार कारज सिंह (नंबर 1021/ फिरोजपुर) को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है। प्रवक्ता के मुताबिक हैड कांस्टेबल कारज सिंह को तहसील जीरा के अधीन आते गांव ढंडियां...

चंडीगढ़,(रमनजीत): विजीलैंस ब्यूरो पंजाब ने शनिवार को थाना जीरा जिला फिरोजपुर में तैनात हवलदार कारज सिंह (नंबर 1021/ फिरोजपुर) को 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है। प्रवक्ता के मुताबिक हैड कांस्टेबल कारज सिंह को तहसील जीरा के अधीन आते गांव ढंडियां के रहने वाले कारज सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि थाना जीरा में उसके भाई के खिलाफ माइङ्क्षनग का केस दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच कर रहे उक्त हवलदार ने उसके भाई को गिरफ्तार न करने के बदले उससे 30 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी, लेकिन बातचीत के बाद सौदा 20 हजार रुपए में तय हो गया। 

 


शिकायत के तथ्यों की जांच करने के बाद विजीलैंस ब्यूरो द्वारा ट्रैप लगाया गया और हवलदार कारज सिंह को रिश्वत के तौर पर 20 हजार रुपए कारज सिंह से लेते वक्त दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया गया। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!