सौतेले पिता ने दो बेटियों की चाकू से गोदकर की हत्या, तीसरी ने बाथरूम में छिपकर बचाई जान

Edited By Priyanka rana,Updated: 16 May, 2019 08:20 AM

murder

पिंजौर बद्दी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मढ़ावाला के नजदीक बसे गांव गोरखनाथ में सौतेले पिता ने दो बेटियों की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी।

पिंजौर(रूपेंद्र) : पिंजौर बद्दी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मढ़ावाला के नजदीक बसे गांव गोरखनाथ में सौतेले पिता ने दो बेटियों की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पिता मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे देर शाम कालका रेलवे स्टेशन से काबू कर लिया है। वह बिजनौर जाने की फिराक में था। 

शहजाद उर्फ सज्जो निवासी यू.पी. ने बताया कि 13 साल पहले 2006 में उसकी शादी हबीब शाह निवासी बाकर नगर बिजनौर मेहरलीपुर उत्तरप्रदेश में हुई थी। यह उसकी दूसरी शादी थी। पहले की शादी से उसे 2 बेटे और 3 बेटियां थी। बड़े बेटे का नाम अरशद है, जो मुंबई में बेकरी में काम करता है। दूसरे नम्बर पर बेटी आशिया(22) तीसरी बेटी शिफा (19) चौथी बेटी रिया (14) और पांचवां बेटा आमान है। 

सज्जो के पहले पति की मौत हो गई थी। हबीब का भी अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका था। सज्जो ने बताया कि उसका पति हबीब शाह 6 माह पहले ही उन्हें लेकर यहां पिंजौर के गांव गोरखपुर में आया था। यहां पर वे किराए के एक कमरे में रहते थे और घर के बाहर ही सब्जी की दुकान लगाया करता था।

बद्दी में फैक्टरी में काम करती थी दोनों बहनें :
बड़ी बेटियां आशिया और शिफा बद्दी की किसी फैक्टरी में काम करती थी। सज्जो ने बताया कि 12 मई को वह अपने सबसे छोटे बेटे आमान के साथ यू.पी. में गांव गई हुई थी। जहां से वह मंगलवार शाम को ही वापस आई थी। 

घर आने पर उसकी छोटी बेटी रिया ने उसे बताया कि सोमवार शाम को शिफा ओर आशिया की अपने पिता हबीब शाह से किसी बात पर कहासुनी हुई थी। उसके बाद सोमवार को भी शिफा और आशिया ने खाना नहीं खाया था और मंगलवार सुबह वह अपने काम पर चली गई थी।

पत्नी को तंबाकू लाने भेजा फिर किया मर्डर :
मां सज्जो ने बताया कि रात को आने के बाद दोनों बेटियों शिफा और आशिया ने मां को कुछ नहीं बताया। परंतु बुधवार सुबह 7 बजे उठकर बड़ी बेटी आशिया ने मां को बताया कि आज उसकी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वह ड्यूटी पर नहीं जाएगी। आशिया ने मां को कहा कि वो जाकर पड़ोस की एक महिला जो उनके साथ उसी फैक्टरी में काम करती है को जाकर कह आए कि वे आज काम पर नहीं आएगी। 

इसी के साथ हबीब ने भी सज्जो से कहा कि वह जाकर बाजार से तम्बाकू ले आए। सज्जो ने बताया कि इसके बाद वो बाजार चली गई। 20 मिनट बाद जब वह बाजार से जब वह वापस आई तो उसकी बेटी रिया रोते हुए बाहर आई और उसने मां को बताया कि पापा ने दोनों बहनों को चाकू मार दिया है। सज्जो ने बताया कि जब उसने घर के अंदर जाकर देखा तो पाया कि आशिया की लाश अंदर कमरे में खून लथपथ पड़ी थी और बाहर शिफा की गर्दन से तेज खून निकल रहा है।

रोजे के दिन बाहर खाया तो कहासुनी :
घटना की सूचना मिलते ही पंचकूला के डी.सी.पी. कमलदीप सिंह, ए.सी.पी. कालका पवन कुमार, थाना पिंजौर प्रभारी मुकेश कुमार, मढांवाला चौकी इंचार्ज बृजपाल, फोरैंसिक टीम, सी.आई.ए. टीम अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस को दिए बयान में बेटी ने बताया कि उसका सौतेला पिता उससे शारीरिक छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करता था। सोमवार को भी दोनों बहनोंसे पिता की कहासुनी इसलिए हुई थी कि वे रोजे के दिन बाहर खाना खाकर आ गई थी। रिया ने बताया कि हो न हो हबीब दोनों बहनों से भी ऐसी हरकतें करता हो जिसके कारण दोनों बेटियों के साथ उसकी बनती नहीं थी। 

छोटी ने दिखाई हिम्मत, पिता को धक्का देकर भाई को भेजा छत पर :
सज्जो की सबसे छोटी बेटी ने बताया कि सुबह उसे अपनी बहन आशिया के चिल्लाने की आवाज आई। जैसे ही वह जागी तो उसने देखा कि उसका पिता सब्जी की दुकान से कटहल काटने वाले चाकू से आशिया और शिफा के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर रहा था। रिया ने बताया कि जैसे ही वो उनको छुड़ाने के लिए आगे आई हबीब उसके पीछे पीछे भी छुरा लेकर भागा। 

इतने में रिया ने पिता को धक्का दिया और साथ ही सोए अपने छोटे भाई आमान को लेकर बाहर की तरफ भाग गई। रिया ने बताया कि उसने आमान को छत पर शोर मचाने के लिए भगा दिया और खुद बाथरूम में कुंडी लगा कर बंद हो गई। रिया ने बताया कि पिता से छूट कर कमरे से बाहर घायल अवस्था मे शिफा बाहर बरामदे में आई तो उसके पिता ने चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया और चाकू को घटनास्थल पर ही गिराकर मौके से फरार हो गया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!