चंडीगढ़ में दो छात्रों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा

Edited By Priyanka rana,Updated: 20 Dec, 2019 10:07 AM

murder case

सैक्टर-15 स्थित कोठी में घुसकर दो छात्रों की हत्या करने का कारण पांच दिन पहले डी.ए.वी. कॉलेज के बाहर हुई मारपीट थी।

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-15 स्थित कोठी में घुसकर दो छात्रों की हत्या करने का कारण पांच दिन पहले डी.ए.वी. कॉलेज के बाहर हुई मारपीट थी। करीब पांच दिन पहले एन.एस.यू.आई. कार्यकर्ता अक्षित नैन का डी.ए.वी. कॉलेज के बाहर अंकित नरवाल से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। 

जिस समय मारपीट हुई थी, उस समय अक्षित नैन के साथ अजय शर्मा और विनीत भी मौजूद थे। बदला लेने के लिए अंकित नरवाल अपनेे चार साथियों के साथ अक्षित नैन की हत्या करने आया था। उन्हें अक्षित नैन कमरे में नहीं मिला तो उन्होंने अजय शर्मा और विनीत की ही गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। हमलावरों ने 11 गोलियां चलाई थी। 9 खाली खोल और दो कारतूस पुलिस को मिले हैं।

दोस्तों की हत्या के बाद अक्षित घबराया :
दोस्त अजय शर्मा और विनीत की हत्या के बाद अक्षित नैन भी काफी घबरा गया है। अक्षित नैन सैक्टर-49 स्थित फ्लैट में विशाल छिल्लर की हत्या मामले में कोई गवाह नहीं है। उसकी हत्या करने अंकित नरवाल सिर्फ डी.ए.वी. कॉलेज के बाहर हुई मारपीट के चलते आया था। 

दो बार हुई थी अंकित और अक्षित के बीच मारपीट :
हत्या मामले में अंकित नरवाल का नाम सामने आते ही पुलिस टीमें उसकी और उसके साथियों की तलाश में हरियाणा रवाना हो गई। सोनीपत और रोहतक गई पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। पुलिस दोनों छात्रों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी अंकित नरवाल को मान रही है। 

वहीं पुलिस ने वीरवार को अक्षित नैन को बुलाकर मारपीट की घटना के बारे में पूछताछ की। अक्षित नैन ने कहा कि अंकित नरवाल और उसके साथियों के साथ दो बार मारपीट हो चुकी थी। अंकित नरवाल एन.एस.यू.आई. का कार्यकर्ता होने के बाजवूद उनसे बैर रखता था। जिसके चलते उसकी अंकित नरवाल से नहीं बनती थी।

अंकित नरवाल के गैंगस्टरों से संबंध, संपत नेहरा का रिश्तेदार :
हत्याकांड के मुख्य आरोपी अंकित नरवाल का गैंगस्टरों से संबंध है। जांच में सामने आया कि उसका गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से संबंध है। क्योंकि वह गिरोह के एक्टिव गैंगस्टर संपत नेहरा का रिश्तेदार है। आरोपी अंकित नरवाल ने फेसबुक पर पंजाब यूनिवर्सिटी में एन.एस.यू.आई. पार्टी का प्रधान होने का पोस्टर लगा रखा है। इसके अलावा उसने अपने पोस्टर पर गैंगस्टर संपत नेहरा की फोटो भी लगा रखी है। 

परिजन बोले, अफसर बनाने के लिए भेजा था चंडीगढ़ :
अजय शर्मा और विनीत को अफसर बनाने के लिए चंडीगढ़ में पढ़ाई करने भेजा था। अगर उन्हें पता होता कि चंडीगढ़ में उनके बेटों की जान चली जाएगी तो कभी उन्हें चंडीगढ़ पढ़ाई के लिए नहीं भेजते। छोटी-छोटी मारपीट के लिए छात्र एक-दूसरे की गोली मारकर हत्या कर परिवार उजाड़ दे रहे हैं। यह कहते हुए परिजनों की आंखों में आंसू थे। विनीत के पिता जसबीर बोले कि उनका इकलौता बेटा उन्हें छोड़कर चला गया। उसकी दो बहनें अब किसे भाई कहेंगी। 

बेेटे को पढ़ाई के लिए चंडीगढ़ भेजा था। इस साल डी.ए.वी. कॉलेज में बी.एस.सी. में आखिरी साल था। वहीं अजय के पिता सूरज ने बताया कि उसका बेटा का एस.डी. कॉलेज में बी.एस.सी. फाइनल ईयर का स्टूडैंट था। पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए डाक्टरों का बोर्ड बैठाया। पहले अजय के शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंपा गया। फिर विनीत के शव का पोस्टमार्टम देर शाम खत्म हुआ। उसके परिजन विनीत के शव को सुबह जींद लेकर जाएंगे। 

मोहित के बयानों पर केस दर्ज, परिजन बोले-डरना मत :
सैक्टर-11 थाना पुलिस ने मोहित पुनिया की शिकायत पर पांच हमलावरों पर हत्या और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत एफ.आई.आर. दर्ज की है। अजय शर्मा और विनीत के परिजन बार-बार मोहित पुनिया को अपने बयानों पर स्टैंड रहने को कह रहे थे। पोस्टमार्टम के समय मोहित अस्पताल में मौजूद था। परिजनों को शक है कि शायद डर के मारे वह बयानों से मुकर न जाए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!