नीरज चोपड़ा की 'ज़िद्द फॉर मोर' ने अंडर आर्मर के ब्रांड कैंपेन को किया प्रेरित

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 30 Jul, 2024 03:31 PM

neeraj chopra s  zidd for more  inspires under armour s brand campaign

हर तैयारी से बढ़कर है ज़िद्दारी – नीरज चोपड़ा

 

चंडीगढ़। अंडर आर्मर का कैंपेन नीरज चोपड़ा की दृढ़ता, संकल्प और जिद्द से प्रेरित है। ‘ज़िद्द फॉर मोर’ कैंपेन ओलंपिक और विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा की इस जिद्दी मानसिकता को गहराई से दर्शाता है कि वह अपने लक्ष्य को कभी नहीं छोड़ते और राष्ट्र को और भी बड़ा गौरव दिलाने का प्रयास करते हैं।

इस प्रेरणादायक अभियान के लिए कंटेंट चोपड़ा के कई दिनों के गहन प्रशिक्षण सत्रों की शूटिंग करके बनाई गई। फिल्म की शुरुआत 'हर तैयारी से बढ़कर है ज़िद्दारी' लाइन से होती है, यह एक व्यक्तिगत विश्वास है जिसे चोपड़ा जीते हैं और प्रदर्शित करते हैं। वह विदेशी धरती पर थकावट, चोटों और अकेलेपन से जूझते हुए अपने कठिन दिनचर्या को लगातार जारी रखे हुए हैं।
 

अंडरडॉग एथलेटिक्स के प्रबंध निदेशक, अंडर आर्मर के लिए विशेष भारतीय वितरक और लाइसेंसधारी तुषार गोकुलदास ने कहा, "हम नीरज के साथ अपनी लंबी साझेदारी पर गर्व महसूस करते हैं, जो भारत के महानतम एथलीटों में से एक हैं और आज की पीढ़ी के आइकन हैं, जो ब्रांड के मूल मूल्यों को दर्शाते हैं: दृढ़ता, संकल्प और जिद्द। इस अभियान के माध्यम से हम सभी एथलीटों को प्रेरित करने और अंडर आर्मर को भारत का सबसे पसंदीदा एथलेटिक परफॉरमेंस ब्रांड बनाने का प्रयास करते हैं।"

नीरज चोपड़ा ने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि अंडर आर्मर न केवल मेरे प्रशिक्षण और प्रतियोगिता के दौरान मेरे प्रदर्शन को बेहतर बनाने वाले उच्च प्रदर्शन गियर के साथ मेरा समर्थन कर रहा है, बल्कि मेरे यात्रा को साझा करके अगली पीढ़ी के भारतीय एथलीटों को प्रेरित करने में भी मदद कर रहा है। यह अभियान मुझसे गहरे स्तर पर मेल खाता है क्योंकि यह एक संदेश देता है जिसमें मैं दृढ़ता से विश्वास करता हूँ: ध्यान केंद्रित रखो, कड़ी मेहनत करो, और अपने सपनों को लगातार पूरा करने के लिए प्रयास करो।"

नीरज पहले एशियाई हैं जिन्होंने ओलंपिक स्वर्ण और विश्व चैंपियनशिप खिताब जीता है पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में, और केवल दो भारतीयों में से एक हैं जिन्होंने व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण जीता है। 26 वर्षीय नीरज दुनिया के सबसे कंसिस्टेंट एथलीटों में से एक हैं, जिन्होंने 2018 से अपने पिछले 26 प्रतिस्पर्धी कार्यक्रमों में पोडियम फिनिश हासिल की है।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के मुख्य परिचालन अधिकारी, दिव्यांशु  सिंह ने कहा, "हम नीरज, हमारे प्रमुख एथलीट और अंडर आर्मर के भारत में पहले ब्रांड एंबेसडर के साथ अंडर आर्मर के ज़िद्द फॉर मोर अभियान को जीवंत होते देखकर उत्साहित हैं। नीरज ने अगली पीढ़ी के भारतीय एथलीटों को काफी प्रेरित किया है और भारत में एथलेटिक्स के विकास में योगदान दिया है। उनकी सफलता ने देश में ओलंपिक खेलों की विपणन क्षमता को बढ़ाया है। जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स में, हम देखते हैं कि हमारी प्रतिभा सूची भारतीय खेल और प्रायोजकों को ऊंचाई पर ले जा रही है, और अंडर आर्मर जैसे अभियान इस लक्ष्य को प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।" (जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स 2017 से नीरज को विशेष रूप से मैनेज कर रहा है)

अंडर आर्मर का ज़िद्द फॉर मोर कैंपेन न केवल चोपड़ा की यात्रा का जश्न मनाता है, बल्कि पूरे देश को अपने दृढ़ संकल्प की कहानियों को #ज़िद्द फॉर मोर हैशटैग का उपयोग करके साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस दृढ़ संकल्प के सामूहिक कथा का उद्देश्य प्रेरणा का एक समुदाय बनाना है, जिससे व्यक्तियों को अपनी सीमाओं से परे धकेलने और अपने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ को हासिल करने के लिए प्रेरित किया जा सके।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!