पंजाबी सिंगर बलताज खान पर फायरिंग करने वालों का नहीं लगा सुराग

Edited By pooja verma,Updated: 15 Jun, 2019 11:44 AM

police did not get clues on then case of firing on punjabi singer balaz khan

वीरवार रात 11 बजे के आसपास चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर पल्सर वाइक पर सवार दो बदमाशों ने पंजाबी सिंगर बलताज खान पर फायरिंग कर दी।

मोहाली  (राणा): वीरवार रात 11 बजे के आसपास चंडीगढ़-खरड़ हाईवे पर पल्सर वाइक पर सवार दो बदमाशों ने पंजाबी सिंगर बलताज खान पर फायरिंग कर दी। उसके साथ उसकी पत्नी भी थी। सिंगर बलताज को तीन गोलियां लगी, जैसे ही सिंगर नीचे गिरा बदमाश वहां से फरार हो गए। 

 

सूचना जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम पर चली तो पूरे पुलिस विभाग में भगदड़ सी मच गई। मौके पर सूचना मिलते ही मोहाली एस.एस.पी. हरचरण सिंह भुल्लर तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। घायल सिंगर बलताज को पहले सिविल अस्पताल फेज-6 में ले जाया गया, वहां हालत गंभीर देखते हुए फेज-6 के एक  प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। वहां उसकी हालत नाजुक बनी है।  

 

वहीं डी.एस.पी. कमलदीप सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार बदमाशों ने सिंगर बलताज के तीन गोलियां मारी जो उसके पेट, कान व गर्दन पर लगी है। उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। अभी वह कुछ भी बताने की हालत में नहीं है। हमले के बाद पुलिस अस्पताल में तैनात कर दी है। ताकि दोबारा हमला न हो। 

 

इसी अस्पताल में ए.एस.आई. पर हो चुका है हमला
जानकारी के अनुसार पैसे लेकर पुलिस में भर्ती के नाम पर युवकों से लाखों की ठगी के मामले में मोहाली पुलिस ने अपने ही विभाग के एक ए.एस.आई. संजीव पर केस दर्ज किया था। 

 

उसी दौरान आरोपी ए.एस.आई. को प्रॉब्लम हुई और उसे फेज-6 के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट किया लेकिन उसके अगले ही दिन उस पर विभाग के एक पुलिसकर्मी ने वार्ड पर घुस उसे मारने की कोशिश की थी। इसके बाद वार्ड के बाहर पुलिस तैनात की थी। इससे सबक लेते हुए पुलिस विभाग ने सिंगर बलताज के मामले में भी उसके वार्ड के बाहर पुलिस तैनात कर दी है। 

 

जांच में जुटी पुलिस
एस.एस.पी. हरचरण सिंह भुल्लर ने कहा कि मामले में कई पहलुओं पर काम किया जा रहा है। बलताज की फैमिली से भी पूछताछ की जा रही है कि कहीं किसी के साथ कोई पुरानी रंजिश तो नहीं। जहां वारदात हुई है उसके आसपास की जगह का डंप डाटा उठाया जा रहा है।  

 

9 दिन पहले हुई शादी
पुलिस जांच में अभी सामने आया कि सिंगर जलवायु टावर खरड़ में किराए पर रहता है। उसकी 6 जून को संदीप कौर से शादी हुई थी, जो  न्यूजीलैंड की रहने वाली है। वीरवार रात के समय सिंगर पत्नी के साथ चंडीगढ़-खरड़ हाईवे रोड पर फल लेने के लिए रुके थे कि उसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!