बैंक साखा के स्ट्रांग रूम को काट 18 लाख लूटने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

Edited By Ajay Chandigarh, Updated: 23 May, 2022 06:38 PM

police identify 3 other members of inter state gang

घडूआं स्थित सैंट्रल कॉपरेटिव बैंक की शाखा के स्ट्रांग रूम को काट कर उसमें रखी 18 लाख रुपए की नकदी लूटने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के 2 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान यू.पी. के अलीगढ़ जरगामा के रहने वाले मोहित शर्मा और हरियाणा के...

मोहाली,(संदीप): घडूआं स्थित सैंट्रल कॉपरेटिव बैंक की शाखा के स्ट्रांग रूम को काट कर उसमें रखी 18 लाख रुपए की नकदी लूटने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के 2 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी पहचान यू.पी. के अलीगढ़ जरगामा के रहने वाले मोहित शर्मा और हरियाणा के जिंद निवासी अजय के तौर पर हुई है। पुलिस ने इनके गिरोह के 3 अन्य सदस्यों की पहचान कर ली है जिनकी पहचान जिंद के रहने वाले अमित उर्फ टोकन, अनिल और मेछी के तौर पर हुई है। इन तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने के लिए प्रयोग किया गया एक मोटर साइकिल, कटर और ग्राइंडर मशीन भी बरामद कर ली है। पुलिस जांच के दौरान सामने आया है कि यह गिरोह उत्तर भारत में स्थित कई रा'यों में स्थित कई बैंक साखाओं को अपना निशान बना चुका है। 

 


इस विषय में जानकारी देते हुए एस.एस.पी. मोहाली विवेक शील सोनी ने बताया कि बीती 4/5 मई की मध्यरात्री घडूआं स्थित सैंट्रल कॉपरेटिव बैंक की साखा के स्ट्रांग रूम को काट कर वहां से लाखों रूपए की नकदी लूटने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुची और जांच के आधार पर पाया गया था कि आरोपियों ने साखा में स्थित स्ट्रांग रूम को कटर व ग्राइंडर मशीन की सहायता से काट कर उसने रखी करीब 18 लाख रूपए की नकदी लूट ली है। वारदात की गहनता से जांच के आधार पर सदर खरड़ थाना पुलिस ने इस लूट की वारदात को लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों के बारे में सूचनाएं जुटाने के बाद मोहित शर्मा और अजय को सोहाना टी-प्वाइंट के समीप से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों के खिलाफ कई अपराधिक केस दर्ज है। 
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!