कार्ड हैकिंग और कलोनिंग करने वाले सरगनाओं की धरपकड़ के लिए छापेमारी

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 26 Jun, 2022 10:34 PM

police team went to delhi on the spot of the arrested accused

कार्ड हैकिंग और कलोनिंग कर ठगी करने वाले गिरोह के  सरगनाओं की धरपकड़ के लिए सारंगपुर थाना पुलिस ने दिल्ली में छापेमारी की। मामले में पकड़े गए आरोपी चौहान रतन और परमार राजेश के बताए ठिकानों पर बैठे सरगनाओं को पकडऩे में लगी है।

चंडीगढ़, (सुशील राज) : कार्ड हैकिंग और कलोनिंग कर ठगी करने वाले गिरोह के  सरगनाओं की धरपकड़ के लिए सारंगपुर थाना पुलिस ने दिल्ली में छापेमारी की। मामले में पकड़े गए आरोपी चौहान रतन और परमार राजेश के बताए ठिकानों पर बैठे सरगनाओं को पकडऩे में लगी है। दोनों आरोपियों को लेकर पुलिस टीम दिल्ली गई है। सारंगपुर थाना पुलिस जल्द ही पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर गिरोह के सरगना पुलिस की हिरासत मेंं होंगे।

 


सांरगपुर थाना प्रभारी रोहित कुमार के नेतृत्व में बनाई पुलिस टीम ने कार्ड क्लोन और हैक कर ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्य सैक्टर-47 निवासी चौहान रतन और परमार राजेश को गिरफ्तार किया था। आरोपियों से पुलिस ने 35 लाख 70 हजार नकदी और 12 लाख 94 हजार 796 के सोने के गहने बरामद किए हैं। दोनों आरोपियों को सारंगपुर थाना प्रभारी रोहित कुमार और टीम में शामिल सीनियर कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, कांस्टेबल मंदीप और कांस्टेबल दीपक ने गिरफ्ताक कर सलाखों के पीछे पहुंचाया था। आला अफसरों ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर ओर गिरफ्तारी होने की उम्मीद है। पकड़े गए दोनों आरोपी बहुत बड़े रैकेट के सदस्य हैं। जिनके सरगना दिल्ली और मुंबई में बैठकर लोगों से ठगी करते हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!