पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को चरस बेचने वाला छात्र गिरफ्तार,एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स ने पकड़ा

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 03 Dec, 2022 06:07 PM

police will get remand by presenting in court

पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को चरस सप्लाई करने वाले एमबीए के छात्र को एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने सैक्टर 51 से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी छात्र की पहचान सैक्टर 51 निवासी तनुज गर्ग के रूप में हुई। तलाशी के दौरान तनुज के पास 110 ग्राम...

चंडीगढ़,(सुशील राज):पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को चरस सप्लाई करने वाले एमबीए के छात्र को एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने सैक्टर 51 से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी छात्र की पहचान सैक्टर 51 निवासी तनुज गर्ग के रूप में हुई। तलाशी के दौरान तनुज के पास 110 ग्राम चरस बरामद हुई है। पकड़ा गया आरोपी मोहाली स्थित एक कालेज में एमबीए फस्र्ट ईयर का छात्र है। पुलिस टीम ने चरस को जब्त कर आरोपी तनुज के खिलाफ सैक्टर 49 पुलिस स्टैशन में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

 

 

क्राइम ब्रांच की एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स इंचार्ज सतविंदर सिंह को सूचना मिली कि पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों को नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाला युवक सैक्टर 51 के पार्क के पास आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने आरोपी युवक को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की। टीम को पार्क के पास संदिगध युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम ने युवक को रूकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने युवक को पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान युवक के पास 110 ग्राम चरस बरामद हुई। पकड़े गए युवक ने अपनी पहचान सेक्टर 51 निवासी तनुज के रूप में बताई। आरोपी ने बताया कि वह मोहली स्थित एक कालेज में एमबीए फस्र्ट इयर का छात्र है और वह खुद भी नशा करता है।

 

 

यूनिवर्सिटी में आने वाले छात्रों से दोस्ती कर बेचता था चरस
पूछताछ में आरोपी छात्र तनुज गर्ग ने बतायाकि उसके सर्कल में पंजाब यूनिवर्सिटी के कई छात्र है जो नशा करते थे। वह नशा बेचने के लिए यूनिवर्सिटी में आने वाले छात्रों से पुराने दोस्तों के जरिए दोस्ती करता और उन्हें चरस समेत अन्य नशीला पदार्थ बेचता था। वह छात्रों को डिमांड के हिसाब से नशीला पदार्थ देता था। तनुज गर्ग ने बताया कि उसे नशीला पदार्थ ड्रग पेडलर देकर जाते थे। एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स की टीम ने तनुज गर्ग के मोबाइल से उसे नशीला पदार्थ देने वाले और नशा खरीदने वालों की लिस्ट मिल गई है। पुलिस टीम नशा करने वाले छात्रों को बुलाकर पूछताछ करेगी। पुलिस ड्रग पेड्रलर की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!