पावरकॉम ने बदले में काटा ट्रैफिक लाइट कनैक्शन

Edited By bhavita joshi,Updated: 16 Nov, 2018 11:03 AM

powercom changed the traffic light connection in return

डी.सी. मोहाली के ट्रैफिक पुलिस को यातायात नियमों की अनदेखी पर जीरो टॉलरैंस पॉलिसी अपनाने के आदेशों के बाद वीरवार को वाहन चैकिंग के दौरान पावरकॉम विभाग के जे.के. मोटरसाइकिल का चालान काट दिया तो उसके बदले में विभाग ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए...

जीरकपुर (गुरप्रीत): डी.सी. मोहाली के ट्रैफिक पुलिस को यातायात नियमों की अनदेखी पर जीरो टॉलरैंस पॉलिसी अपनाने के आदेशों के बाद वीरवार को वाहन चैकिंग के दौरान पावरकॉम विभाग के जे.के. मोटरसाइकिल का चालान काट दिया तो उसके बदले में विभाग ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए जीरकपुर ट्रैफिक लाइट्स का बिजली कनैक्शन काट दिया। 

विभाग की इस हरकत से बौखलाए पुलिस कर्मियों ने कनैक्शन काटने गए अवर जे.ई. पवन कुमार की शिकायत उच्चाधिकारियों से की। इस बीच इस मामले को लेकर करीब 2 घंटे तक जमकर हंगामा हुआ। ट्रैफिक लाइट्स का बिजली कनैक्शन काटने आए पावरकॉम कर्मचारियों से ट्रैफिक पुलिस की बहस हुई। कनैक्शन कटने पर आज जीरकपुर में ट्रैफिक व्यवस्था चरमराई।

पहले भी हो चुकी है पुलिस-पावरकॉम विभाग में नोंक-झोक
बात जब विभाग के उच्चाधिकारियों सहित एस.एस.पी. मोहाली तक पहुंची तो उन्होंने मामले में हस्तक्षेप करते हुए दोंनो विभागों को शांत कराया और शाम को 2 ट्रैफिक लाइट्स की बिजली सप्लाई दोबारा चालू करवाई। जिक्रयोग है कि  दोबारा जीरकपुर में पुलिस व पावरकॉम विभाग के कर्मचारियों के बीच छत्तीस का आंकड़ा हो गया है इससे पहले भी पावरकॉम विभाग अपने कर्मचारी के चालन किए जाने पर जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस के बिट बॉक्स चोरी से बिजली इस्तेमाल करने के आरोप में का बिजली कनैक्शन काट चुका है। 

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जीरो टॉलरैंस पॉलिसी के तहत लगाया था नाका

ऐसा वाक्या कुछ ऐसा है कि जीरकपुर ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज राजिंदर सिंह ने डी.सी. मोहाली गुरप्रीत कोर सपरा के यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के प्रति जीरो टॉलरैंस पॉलिसी अपनाते हुए सख्त करवाई के आदेशों का लगातार पालन करते आ रहे है और पुलिस ने सिंघपुरा चौराहे पर नाका लगाया था इसी दौरान पावरकॉम विभाग के  जे.ई. पवन कुमार मोटरसाइकिल से जा रहे थे उसे रोककर कागजात मांगने पर पुलिस को बताया गया कि वह पावरकॉम विभाग में है। मामले की जानकारी लेते हुए उन्होंने पावरकॉम विभाग के जेई का हैलमेट नहीं पहना था जिसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने मोटरसाइकिल का चालान काट कर मोटरसाइकिल इम्पाऊंड कर लिया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!