रिटायर्ड चीफ इंजीनियर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, इस वजह से रहते थे डिप्रैशन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jan, 2018 09:14 PM

retired chief engineer self shot suicide

पंजाब सरकार से रिटायर्ड चीफ इंजीनियर सरदारा सिंह (85) ने सैक्टर-36 स्थित अपने आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

चंडीगढ़, (संदीप कुमार): पंजाब सरकार से रिटायर्ड चीफ इंजीनियर सरदारा सिंह (85) ने सैक्टर-36 स्थित अपने आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने सरदारा सिंह के शव को सैक्टर-16 अस्पताल के शवघर में रखवाकर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

 डी.एस.पी. साऊथ दीपक यादव ने बताया कि पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि सरदारा सिंह आंखों की बीमारी के चलते डिप्रैशन में चल रहे थे और इसी परेशानी के चलते ही उन्होंने अपनी लाइसैंसी गन से खुद को गोली मारी है। उनका एक बेटा और 2 बेटियां अमेरिका, जबकि एक बेटी दिल्ली में रहती है। वह यहां पर पत्नी गुरबख्श कौर के साथ रहते थे।

पत्नी के बाजार जाने के बाद खुद को मारी गोली

वीरवार दोपहर करीब 12.30 बजे सरदारा सिंह की पत्नी गुरबख्श कौर सामान लेने के लिए बाजार गई हुई थीं। इस दौरान सरदारा सिंह घर में अकेले थे, जब गुरबख्श घर लौटी तो उन्होंने पाया कि घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद है, कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद भी जब दरवाजा नहीं खोला गया तो उन्होंने किराए पर रहने वाले हरप्रीत सिंह को घर की छत से अंदर जाने को कहा।

हरप्रीत सिंह छत से होते हुए घर के अंदर गया तो देखा कि बैड रूम में सरदारा सिंह खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। उन्होनें इसकी सूचना एम्बुलैंस और पुलिस को दी। एम्बुलैंस से सरदारा सिंह को सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से एक गन, 1 जिंदा कारतूस और एक कारतूस का खोल बरामद हुआ है। गन सरदारा सिंह की लाइसैंसी थी और उन्होंने इसी गन से अपने गले के पास गोली मारी थी। गोली उनके गले से होते हुए खोपड़ी से आर-पार हो गई। पुलिस को घटना स्थल से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

लाइसैंस चैक करने के बहाने पत्नी से ली थी अलमारी की चाबी

पुलिस जांच में सामने आया कि सरदारा सिंह गन और उसका लाइसैंस अलमारी में रखते थे। वीरवार दोपहर के समय जब गुरबख्श कौर बाजार जाने लगी तो उसी समय सरदारा सिंह ने कहा कि गन का लाइसैंस चैक करना है और अलमारी की चाबी ले ली।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!