दिनदिहाड़े गन-प्वाइंट पर बाइक सवारों ने लूटे 6 लाख

Edited By Priyanka rana,Updated: 03 Jan, 2020 09:15 AM

robbery

बाइक सवार तीन लुटेरों ने वीरवार को दिनदिहाड़े एक व्यक्ति से पिस्तौल के बल पर साढ़े छह लाख रुपए लूट लिए। वारदात मुबारिकपुर सड़क पर पड़ते क्रशर जोन में हुई।

डेराबस्सी( गुरप्रीत) : बाइक सवार तीन लुटेरों ने वीरवार को दिनदिहाड़े एक व्यक्ति से पिस्तौल के बल पर साढ़े छह लाख रुपए लूट लिए। वारदात मुबारिकपुर सड़क पर पड़ते क्रशर जोन में हुई। 

पीड़ित जसविंदर कुमार (51) निवासी गांव ढकौली ने बताया कि वह डेराबस्सी स्थित एस.बी.आई. से अपने होम लोन की अंतिम किश्त लेकर घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में दो मोटरसाइकिलों पर सवार तीन युवकों ने उन्हें घेर लिया और पिस्तौल के बल पर रुपए लूट ले गए। पुलिस ने शिकायत मिलने बाद मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।

क्रशरों से रेट पता कर चला तो घेर लिया :
चंडीमंदिर आर्मी एरिया में सिविल की नौकरी करने वाले जसविंदर कुमार ने बताया कि वह ढकोली गांव में 100 गज का घर बना रहा है। इसके लिए उसने डेराबस्सी एस.बी.आई. से 21 लाख रुपए का होम लोन करवाया है। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि वीरवार दोपहर को साढ़े बारह बजे वह बैंक से पैसे निकलवाकर मुबारिकपुर-घग्गर काजवे से मोटरसाइकिल पर लौट रहे थे। इस दौरान वह रास्ते में क्रशर जोन में रेत बजरी का रेट पता करने रुक गया। उन्होंने बताया कि उसने दो क्रशरों से रेट पता करने बाद में जब वापस कच्चे रास्ते से वह मुबारिकपुर रामगढ़ सड़क पर चढऩे लगे तो दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन नौजवानों ने उनके आगे मोटरसाइकिल लगा दिए। 

एक ने पिस्तौल तानी, दूसरे बैग छीन भागे :
उसे घेरकर खड़े अकेले बाइक सवार ने उसकी छाती पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार एक पगड़ीधारी व मोने युवक ने उसकी पीठ से पैसों वाला बैग छीना व उसे धक्का देकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि युवकों के पास नए मोटरसाइकिल थे और नंबर प्लेट पर कागज थे। 

वारदात के बाद पहले वह नजदीक लगते हरियाणा क्षेत्र के पंचकूला की रामगढ़ पुलिस चौकी में गए, जहां से पुलिस ने उन्हें वारदात पंजाब क्षेत्र में होने के कारण मुबारिकपुर पुलिस चौकी भेज दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपना घर बनाने के लिए यह लोन करवाया था। 

बैंक की ओर से निर्माण को देखकर किश्तों में पैसे जारी किए जा रहे थे। इससे पहले बैंक दो किश्तें जारी कर चुका है और यह आखिरी किश्त थी जिसको लेकर वह घर जा रहा था। उसने इन पैसों से मिस्त्री, पी.ओ.पी., प्लंबर, सीमैंट व दूसरों का भुगतान करना था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!