बुजुर्ग ने पत्नी का गला रेत कर किया सुसाइड, लिखा-जिंदगी से तंग आ गया हूं

Edited By Priyanka rana,Updated: 05 Aug, 2019 08:46 AM

suicide note

सैक्टर-40 में बुजुर्ग पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या कर बुजुर्ग ने रविवार को खुद का गला काटकर आत्महत्या कर ली।

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-40 में बुजुर्ग पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या कर बुजुर्ग ने रविवार को खुद का गला काटकर आत्महत्या कर ली। घर से बाहर न आने पर बेटे अनिल ने खिड़की से अंदर देखा तो माता-पिता लहूलुहान हालत में बैड पर पड़े थे। अनिल कुमार ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

PunjabKesari

सैक्टर-39 थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और दंपति को जी.एम.एस.एच.-16 ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान लक्ष्मी दास (77) और पत्नी शशि बाला (74) के रूप में हुई। पुलिस को चाकू वासवेशन में खून से सना हुआ पड़ा मिला। 

PunjabKesari

मृतक अपनी पत्नी की बीमारी से कई दिन से परेशान चल रहा था। वहीं पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक लक्ष्मी दास ने बताया कि वह जिंदगी से परेशान हो चुका है। इसलिए यह काम कर रहा है। सैक्टर-39 पुलिस ने बेटे अनिल कुमार की शिकायत पर पिता लक्ष्मीदास पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सुबह पार्क में सैर करने नहीं आए पिता, लौटा तो कमरे में बैड पर लहूलुहान पड़े थे :
सैक्टर-40 निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मकान नंबर 674 की पहली मंजिल पर रहता है। ग्राऊंड फ्लोर पर पिता लक्ष्मी दास और मां शशि बाला रहती हैं। उसकी मां तीन साल से बैड पर थी। रविवार सुबह साढ़े छह बजे वह पार्क में सैर करने गया था। उसके पिता भी रोजाना पार्क में सैर करते थे, लेकिन पिता रविवार को सैर करने नहीं आए। 

PunjabKesari

सुबह 7.45 बजे वह सैर के बाद घर लौटा और जब ग्राऊंड फ्लोर की बैल बजाई तो कोई बाहर नहीं आया। इस पर वह घबरा गया। वह खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर गया तो माता-पिता बैड पर लहूलुहान पड़े थे। उसने मामले की सूचना पड़ोसियों और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एस.एस.पी. नीलांबरी विजय जगदाले, एस.पी. क्राइम विनीत कुमार, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अमनजोत समेत कई आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। 

PunjabKesari

फॉरैंसिक टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से बिखरा खून और हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद किया। पुलिस को बैड पर पिता के शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया। अनिल ने बताया कि उसका एक भाई विदेश में और दूसरा भाई गुडग़ांव में रहता है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दंपति की मौत का समय और असल कारण पता चलेगा।

तीन साल से बैड पर थी बुजुर्ग शशिबाला :
शशि बाला तीन साल से बैड पर थी। उनकी देखभाल उसके पति लक्ष्मीदास करते थे। पंजाब स्थित आफिस से रिटायर होने के बाद लक्ष्मी दास अपनी पत्नी के साथ ही रहते थे। 

PunjabKesari

शशि बाला का तीन साल पहले कूल्हे में फ्रैक्चर आया था। कूल्हा ठीक हुआ तो दोबारा पैर फिसलकर दूसरा कूल्हा टूट गया था। इसके बाद शशि बाला बैड से उठी नहीं। कुछ समय पहले शशि बाला की आवाज भी चली गई थी, अनिल ने बताया कि मां की बीमारी के चलते पिता काफी परेशान रहते थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!