टैक्सी ड्राइवर हत्याकांड : चौथे दिन हुआ पोस्टमार्टम, कैमरे में दिखी कार, मोबाइल भी बरामद

Edited By Priyanka rana,Updated: 16 Sep, 2019 11:20 AM

taxi driver murder case

बद्दी के लिए टैक्सी हायर कर कालका के टैक्सी ड्राइवर परविंद्र उर्फ बिट्टू की हत्या करने के मामले में आखिरकार शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम हो सका।

पिंजौर(रावत) : बद्दी के लिए टैक्सी हायर कर कालका के टैक्सी ड्राइवर परविंद्र उर्फ बिट्टू की हत्या करने के मामले में आखिरकार शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम हो सका। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया, जिसके बाद अंतिम संस्कार हुआ। 

वहीं, मर्डर केस सुलझाने में जुटी पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। एक सी.सी.टी.वी. कैमरे में गाड़ी नजर आई है। वहीं, गांव खेडावाली में जहां शव मिला था वहां पास की झाडिय़ों से पुलिस को मृतक का मोबाइल भी मिल गया। बरोटीवाला की नदी के पास जहां परविंद्र की गाड़ी बरामद हुई थी, वहां से पुलिस को एक मोबाइल मिला है। पुलिस का मानना है कि यह किसी एक हत्यारे का हो सकता है। 

पुलिस ट्रेस कर रही मोबाइलों की लोकेशन :
पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लेकर बरोटीवाला तक रास्ते के सभी मोबाइल टावरों की रेंज में मंगलवार रात को आए सभी फोन चैक किए। इनमें से मृतक के अलावा 5 अन्य लोगों के फोन की लोकेशन भी मिली। उसी को आधार मानकर क्राइम ब्रांच और सी.आई.ए. स्टॉफ ने सभी फोन सर्विलांस पर लगा दिए हैं, जिनकी लोकेशन पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा के विभिन्न स्थानों पर आई। 

कई सवालों के जवाब तलाशने होंगे पुलिस को :
अभी तक छानबीन में सामने आए कुछ सवालों के जवाब भी पुलिस को तलाशने हैं। कालका रेलवे स्टेशन से बद्दी के लिए टैक्सी हायर करने वाले पांच लोगों से आखिर किस बात पर परविंद्र की बहस हुई? मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात उसके पति परविंद्र ने गाड़ी में बैठी सवारियों की नीयत पर शक जताते हुए रात को उसे बार-बार फोन करने के लिए कहा था। 

यह भी सवाल है कि क्या परविंद्र बदमाशों को जानता था? परविंद्र की हत्या करने के बाद हत्यारे गाड़ी के जरिये बरोटीवाला में हिमाचल बैरियर की बजाय नदी के पास बने गुप्त रास्ते से हिमाचल में प्रवेश करना चाहते थे लेकिन बरोटीवाला प्रशासन ने ये रास्ते को कुछ दिन पहले ही बंद कर दिए थे। तभी हत्यारे गाड़ी नदी के पास छोड़कर फरार हो गए थे। 

हत्या कर सड़क पर फैंक दिया था शव :
टैक्सी ड्राइवर परविंद्र उर्फ बिट्टू की हत्या कर खेड़ावाली गांव के पास उसका खून से सना हुआ शव फैंक दिया गया था। वह कालका रेलवे स्टेशन से पांच सवारियों को अपनी टैक्सी में बद्दी लेकर गया था। लेकिन मंगलवार रात को उसका शव गांव खेड़ावाली के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। गाड़ी बरोटीवाला में बालद नदी के पास लावारिस हालात में बरामद हुई। 

परविंद्र सिंह उर्फ बिट्टू (40) ने 10 सितम्बर को रात 10.20 बजे अपनी पत्नी को फोन कर बताया था कि वह टैक्सी में कालका रेलवे स्टेशन से पांच सवारियों को बद्दी छोडऩे जा रहा है। पत्नी ने 20-25 मिनट बाद उसे फोन किया तो परविंद्र का फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इसके उसके भाई ने उसकी तलाश की। बद्दी टोल पर भी उन्होंने पता किया मगर वह नहीं मिला। खेड़ावाली के पास सड़क पर पुलिस को शव बरामद हुआ था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!