ऑस्ट्रेलिया से लौटे बुजुर्ग से टैक्सी गैंग ने 3 सोने की अंगूठियां, चेन और 100 ऑस्ट्रेलियन डॉलर लूटे

Edited By bhavita joshi,Updated: 21 Nov, 2018 10:24 AM

taxi gang eliminated 3 gold rings chains

ऑस्ट्रेलिया में रह रही बेटी से मिलकर लौट रहे डेराबस्सी के 62 वर्षीय अशोक कुमार से दिल्ली में करनाल बाईपास पर टैक्सी चालक समेत चार युवकों ने सोने की तीन अंगूठियां, गोल्ड चेन, 80 हजार रुपए और 100 ऑस्ट्रेलियन डॉलर लूट लिए।

डेराबस्सी(गुरप्रीत): ऑस्ट्रेलिया में रह रही बेटी से मिलकर लौट रहे डेराबस्सी के 62 वर्षीय अशोक कुमार से दिल्ली में करनाल बाईपास पर टैक्सी चालक समेत चार युवकों ने सोने की तीन अंगूठियां, गोल्ड चेन, 80 हजार रुपए और 100 ऑस्ट्रेलियन डॉलर लूट लिए। इसके बाद वे उन्हें बीच रास्ते उतारकर फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह अशोक ने दिल्ली में ही लुटेरों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कराई और वापस अपने शहर डेराबस्सी पहुंचे। 

बस किराए में डेराबस्सी पहुंचाने का दिया लालच
रोणी मोहल्ला निवासी अशोक ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया में अपनी बेटी से मिलकर 17 नवम्बर की रात दिल्ली एयरपोर्ट उतरे। एक बड़े सूटकेस व बैग के साथ वे करनाल बाईपास के पास चंडीगढ़ जाने वाली वोल्वो बस का इंतजार कर रहे थे। करीब 9:45 बजे एक टैक्सी वाले ने बस के किराए में उन्हें डेरा बस्सी पहुंचाने का लालच देकर अगली सीट पर बैठा लिया। इस बीच तीन अन्य युवक भी टैक्सी में सवार हो गए।

टैक्सी अभी 10 किलोमीटर ही चली होगी कि पीछे से उनके गले में किसी ने कपड़े का फंदा बनाकर उन्हें पीछे की और खींच लिया और एक ने आगे आकर उसकी टांगें दबा दी। चलती कार में अगली सीट से घसीटकर पीछे की सीट पर दो युवकों ने अपने बीच बिठा लिया और पिस्तौल होने का डर दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकियां देने लगे। युवकों में सोने की तीन अंगूठियां, गले से सोने की चेन और जेब से 80 हजार रुपए और 100 डॉलर छीन लिए। 

कार पर लगाया था जाली नंबर, समयपुर बादली थाने में केस दर्ज
लुटेरों ने सोनीपत से पहले राई के पास दिल्ली की और यूटर्न मारकर कार रोक ली। दो लुटेरे उसके साथ अंदर बैठे रहे जबकि बाकी दोनों ने डिग्गी में रखे उनके सामान की तलाशी ली और काफी कीमती सामान समेट लिया। फिर अशोक को उनका फोन और सिम के अलावा 500 रुपए देकर उन्हें हाईवे क्रॉस कराकर दिल्ली की ओर भाग खड़े हुए। अशोक ने किसी तरह अपने सगे संबंधियों को फोन कर मौके पर बुलाया, जिसके बाद समयपुर बादली दिल्ली में लुटेरों के खिलाफ आई.पी.सी. 392 व 34 के तहत केस दर्ज कराया। अशोक ने बताया कि डिजायर कार वाली टैक्सी के नंबर प्लेट की फोटो उन्होंने खींच ली थी, जो जांच में जाली पाया गया। लुटेरे हरियाणवी में बोल रहे थे। इस बारे में समयपुर बादली पुलिस थाने के सब इंस्पैक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि टैक्सी पर लगा नंबर जाली है। मामले की जांच की जा रही है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!