शहर में तीन जगह चोरी, दुकान, कम्युनिटी सैंटर और कार के टायर ले गए चोर

Edited By Vikash thakur, Updated: 23 Jan, 2022 08:27 PM

theft in three places in the city

पुलिस को नहीं लगी भनक, गश्त करने वालों जवानों पर उठे सवाल

चंडीगढ़,  (सुशील राज) : चोरों ने शहर के अलग-अलग 3 सैक्टरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चंडीगढ़ पुलिस को वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की भनक तक नहीं लगी। चोरों ने खुड्डा लाहौरा मेें गाड़ी के चार टायर, सैक्टर-50 के कम्युनिटी सैंटर से गटर, लोहे की ग्रिल और कैंबवाला से स्क्रैप की दुकान से एल.ई.डी. व नकदी चोरी कर ली। शिकायत करने पर पुलिस हरकत में आई और संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। रात के समय गश्त करने वाले पुलिस जवानों पर तीन-तीन चोरी होने पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस चोरों की पहचान के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है। 


पहली चोरी खुड्डा लाहौरा में हुई
खुड्डा लाहौरा निवासी मोहिंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने 22 जनवरी की रात को गाड़ी घर के बाहर खड़ी की थी। अगले दिन देखा तो गाड़ी ईटों पर खड़ी थी और चारों टायर चोरी हो रखे थे। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सारंगपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर मामला दर्ज किया। 

दूसरी चोरी सैक्टर-50 के कम्युनिटी सैंटर में हुई 
शिकायतकत्र्ता लक्ष्मी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सैक्टर-50 स्थित कम्युनिटी सैंटर की केयर टेकर है। 22 जनवरी की रात को वह कम्युनिटी सैंटर बंद करके सो गई थी। अगले दिन देखा तो कम्युनिटी सैंटर के अंदर से तीन गटर कवर और तीन लोहे की ग्रिल चोरी हो रखी थी। सैक्टर-49 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर चोरी की एफ.आई.आर. दर्ज की। 

तीसरी चोरी कैंबवाला में हुई
कैंबवाला निवासी सुरेश सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी ममराज का बाडा नाम से स्क्रैप की दुकान कैंबवाला में है। 22 जनवरी की रात को वह दुकान बंद करके घर आ गया था। अगले दिन दुकान पर गया तो ताला टूटा हुआ था। दुकान के अंदर से एल.ई.डी., नकदी, कापर और ब्रास का सामान चोरी हो रखा था। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने सुरेश सिंह की शिकायत पर चोरों पर मामला दर्ज किया। 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!